न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छत्तीसगढ़ विस चुनाव : पुलिस नक्सल मुठभेड़ के बीच एक बजे तक 25.15 प्रतिशत मतदान

बीजापुर के पामेड़ इलाके में पुलिस के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर है, जिसमे कोबरा बटालियन के दो जवान घायल हो गये.

38

Raipur :  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है. जानकारी के अनुसार दोपहर एक बजे तक 25.15 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. खबरों के अनुसार मतदान को बाधित करने के लिए नक्सलियों ने राज्य में कई वारदातों को अंजाम दिया.  बीजापुर के पामेड़ इलाके में पुलिस के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर है, जिसमे कोबरा बटालियन के दो जवान घायल हो गये. अंतागढ़ में सीआरपीएफ जवान और ग्रामीणों के बीच विवाद की भी खबर है.  जानकारी के अनुसार पामेड़ इलाके में सुरक्षा बल के जवान सर्चिंग के लिए निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी. इस दौरान कोबरा बटालियन के दो जवान घायल हो गये.  है. घायलों में एक इस्पेक्टर और कांस्टेबल शामिल हैं. डीआईजी रत्नलाल डांगी ने इस मामले की पुष्टि की है.

इसे भी पढ़ें : एजी कार्यालय के ऑडिटर पर नाबालिग से छेड़छाड़ करने और दुष्कर्म की धमकी देने का मामला दर्ज

जगदलपुर जिले में 16 स्थानों पर नक्सलियों ने सड़क काट दी

एहतियात के तौर पर इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गयी है. अतिरिक्त पुलिस फोर्स घटना स्थल के लिए रवाना हो गयी.. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच कांकेर के करकापाल- कोडेकुर्सी मार्ग में आईडी बम मिलने की सूचना जवानों को मिली है. एहतियात के दौरान पर इस सड़क से आवाजाही रोक दी गयी है. बम की खबर मिलते ही बीडीएस टीम मौके पर हुए रवाना कर दी गयी. एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर ने इस मामले की पुष्टि की है. साथ ही छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में 16 स्थानों पर नक्सलियों ने सड़क काट दी है.  चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कलेपाल इलाके की घटना में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार की अपील की थी. अपील असफल देख नक्सलियों ने घटना के अंजाम दिया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: