NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छत्तीसगढ़ः नक्सलियों का उत्पात- पांच खाली ट्रकों में लगाई आग

तीन दिनों में पांच ट्रकों समेत 7 गाड़ियों को फूंका

100
mbbs_add

Raipur: छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों के एक समूह ने शुक्रवार सुबह पांच खाली ट्रकों को कथित रूप से जला दिया. सूत्रों के मुताबिक बीटीओए यूनियन बचेली के पास ट्रकों को खाली करके आग लगा दिया और ड्राइवरों से मारपीट भी की. ड्राइवरों का कहना है कि उनके मोबाइल भी नक्सली छीनकर फरार हो गए.पुलिस ने बताया कि दंतेवाड़ा में नक्सली पिछले तीन दिन में पांच ट्रकों और दो यात्री बसों सहित कम से कम नौ वाहन जला चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंःहजारीबाग व कोडरमा में अवैध माइनिंग से हुए नुकसान की रिकवरी का आदेश

माना जा रहा है कि छह अगस्त को सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 15 नक्सलियों के मारे जाने के बाद बदले की कार्रवाई के तहत यह आगजनी की जा रही है. दंतेवाड़ा के अवर पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने पीटीआई को बताया कि सूचना के मुताबिक हथियारबंद नक्सलियों का एक समूह बछेली में ट्रक ऑनर्स एसेसिएशन के कार्यालय तड़के पहुंचा. वहां कई ट्रक खड़े थे.

Hair_club

इसे भी पढ़ेंःलालू यादव को हाईकोर्ट से राहत, 20 अगस्त तक बढ़ी जमानत अवधि

उन्होंने कहा, नक्सलियों ने ट्रक चालकों से वहां से भागने को कहा और खुद फरार होने से पहले पांच खाली ट्रकों को आग लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा. क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नक्सली 40 से पचास की संख्या में थे. उनके पास भारी मात्रा में हथियार भी था. यह बचेली थाना क्षेत्र का मामला है. मौके पर पुलिस की टीमें पहुंच चुकी हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

bablu_singh

Comments are closed.