न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छत्तीसगढ़ : सुकमा में  आठ नक्सलियों का एनकाउंटर, दो जवान शहीद

 सुकमा के एसपी अभिषेक मीणा ने जानकारी दी कि एनकाउंटर सोमवार सुबह सकलार गांव में हुआ.

eidbanner
24

Raipur : छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों ने सोमवार को हुए एनकाउंटर में आठ नक्सली मार गिराये हैं.   मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवानों के भी शहीद होने की खबर है.  सुकमा के एसपी अभिषेक मीणा ने जानकारी दी कि एनकाउंटर सोमवार सुबह सकलार गांव में हुआ.  मुठभेड़ में एसटीएफ और डीआरजी की टीम शामिल थी.  इस मुठभेड़ में 7 से 8 नक्सली भी मारे गये. हमारे दो डीआरजी जवान भी शहीद हो गये.  बताया कि एसटीएफ और डीआरजी ने मिलकर एनकाउंटर किया था.  बता दें कि सुकमा जिले के सकलार गांव में नक्सली छिपे हुए थे. राज्य में नक्सल विरोधी अभियान के विशेष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने बताया कि सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेलंगाना सीमा के करीब पुलिस दल ने नक्सल विरोधी अभियान प्रहार चार के दौरान आठ नक्सलियों को मार गिराया है.

डीएम अवस्थी ने बताया कि छत्तीसगढ़ और तेलंगाना सीमा के करीब नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी. सूचना के बाद रविवार शाम सीआरपीएफ, एसटीएफ और डीआरजी का संयुक्त दल रवाना किया गया.   बताया कि अभियान को प्रहार चार का नाम दिया गया है. इससे पहले भी छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया था.  अन्य कार्रवाई में नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में  बारूदी सुरंग विस्फोट में एक पुलिस जवान शहीद हो गया था और दो अन्य जवान घायल हो गये थे.

 

Related Posts

भारत से मिलकर काम करना चाहता है पाकिस्तान , इमरान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात

दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी इच्छा दोहराते हुए इमरान ने कहा कि वे इन उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं.

इसे भी पढ़ें :  कौल ब्राह्मण हैं राहुल गांधी और उनका गोत्र दत्तात्रेय, पुष्कर में पूजा की      

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: