न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘छपाक’: दीपिका की पहली झलक जारी, एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में पहचानना मुश्किल

908

Mumbai: दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म ‘‘छपाक’’ में अपने पहले लुक का खुलासा किया है. छपाक में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. सोमवार को पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

इस फिल्म में तेजाब हमले की एक पीड़िता की भूमिका निभा रही दीपिका ने कहा कि यह किरदार हमेशा उनके लिए खास रहेगा. बता दें कि मेघना गुलजार के निर्देशन वाली यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

दीपिका ने छपाक का लुक किया शेयर

दीपिका ने फिल्म में अपने लुक की तस्वीर के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट किया. साथ ही कहा कि, ‘‘एक ऐसा किरदार जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. मालती शूट आज शुरू हो गया. 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी फिल्म.’’

 

View this post on Instagram

 

Whmart 3/3 – 2/4

A character that will stay with me forever…#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एसिड अटैक लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है ‘छपाक’
यह फिल्म तेजाब हमले में बची और सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. यह दीपिका की प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू फिल्म भी है. फिल्म में विक्रांत मैसी भी है.

 

View this post on Instagram

 

All things are ready, if our mind be so-William Shakespeare #Chhapaak @meghnagulzar @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

गौरतलब है कि साल 2005 में दिल्ली में एक बस स्टैंड पर खड़ी लक्ष्मी पर उसकी उम्र से दोगुनी उम्र के व्यक्ति ने तेजाब फेंक दिया था. हमलावर लक्ष्मी के परिवार का परिचित था. और लक्ष्मी ने उस व्यक्ति के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like