ChatraJharkhand

चतरा : ग्रामीण ने काम में अनियमितता को लेकर की बीडीओ से शिकायत, तो मुखिया पति ने कर दी पिटाई

Chatra : टंडवा में आयोजित आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार आयोजित कार्यक्रम में शिकायत करना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया है. मुखिया पति व पंचायत के बिचौलिए एवं भेंडर ने शिकायतकर्ता की बीडीओ के सामने पिटाई कर दी.

इस बाबत भुक्तभोगी शम्भू साहु ने टंडवा थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. जानकारी के अनुसार पदमपुर पंचायत सचिवालय में सरकार के निर्देश पर जनता दरबार का आयोजन किया गया था.

इसे भी पढ़ें:हर घर दस्तक अभियान 19 नवंबर से, दूसरा डोज नहीं लेनेवालों को चिन्हित कर किया जायेगा टीकाकरण

Catalyst IAS
ram janam hospital

इस जनता दरबार में ग्रामीणों व शम्भू साहु ने बीडीओ रंथु महतो से प्रधानमंत्री आवास योजना, 14वी वित्त व मनरेगा योजनाओं में हुई गड़बड़ियों की बाबत शिकायत की.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

ग्रामीणों की शिकायत पर शिविर समाप्त होने के बाद बीडीओ ने लेम्बुवा गांव पहुंचकर 14वीं वित्त राशि से बनाए गए पीसीसी सड़क का निरीक्षण कर रहे थे, इसी दौरान गांव निवासी शम्भू साहु ने सड़क पर पानी जमने व पीसीसी सही नहीं बनाने की बात कही.

इसे भी पढ़ें:ये कैसा सुशासनः मधुबनी में जज के चेंबर में घुस कर थानेदार और दारोगा ने पिस्टल के बल पर की जज के साथ मारपीट

जिसपर मुखिया पति दुलार राम, मुखिया पति,महाबीर प्रसाद गुप्ता एवं भेंडर ने शंभूनाथ सिंह के साथ गाली गलौज के साथ धक्का मुक्की कर दी.

बाद में ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर शंभू साहू को बचाकर उसके घर मे बंद कर दिया. दिए गए आवेदन में भुक्तभोगी ने कहा गया कि मुखिया पति व बिचौलिए के द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दिया साथ ही हरिजन एक्ट में फंसाने की भी बात कही जा रही है.

इसे भी पढ़ें:प्रियंका गांधी पर लगा कविता चोरी का आरोप, पुष्यमित्र ने कहा ‘सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो’…घटिया राजनीतिक इस्तेमाल के लिए नहीं

Related Articles

Back to top button