ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा : 66 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, शराब बनाने में मामले में एक की गिरफ्तारी

Chatra : शराब का अवैध कारोबार करते हुए प्रतापपुर थाना पुलिस ने शिवपुर मोड के पास से बुधवार को दो तस्करों गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है 66 बोतल शराब को बिहार में खपाने की तैयारी थी. थाना प्रभारी बिनोद कुमार ने बताया कि होली को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, इसी क्रम मे गुप्त सूचना मिला कि एक टेंपु पर अवैध रुप से अंग्रेजी शराब को लाद कर ले जाया जा रहा है. पुलिस को देख कर अवैध शराब से लोड टेंपु भागने की कोशिश करने लगा.

जिसके बाद पुलिस ने टेंपो को जब्त किया. गिरफ्तार तस्करों में बिहार के कोठी के चंदन कुमार तथा कोठी के एकौनीबाडा गांव निवासी टेंपू चालक पिंटु कुमार का नाम शामिल है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड में पौने तीन लाख उम्मीदवारों ने प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना का लिया लाभ: दीपक प्रकाश

Catalyst IAS
ram janam hospital

अवैध शराब बनाने के मामले में एक तस्कर गिरफ्तार

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

हंटरगंज थाना पुलिस ने विशेष छापामारी अभियान चलाकर अवैध शराब निर्माण और तस्करी से जुड़े एक बड़े शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर हंटरगंज के कंदाबार गांव के पिंटू साव है. हंटरगंज थाना प्रभारी सचिन कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि पिंटू साव शराब तस्करी के फिराक में क्षेत्र में भ्रमण कर रहा है.

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक छापेमारी दल गठित कर उसके गांव क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस को देख कर पिंटू साव भागने का प्रयास किया. पुलिस बल ने उसे धर दबोचा.

थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि पिंटू साव के द्वारा बड़े पैमाने पर अवैध शराब निर्माण करने और तस्करी करने की सूचना पुलिस को मिली है. पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है. इससे पूर्व भी पिंटू साव अवैध शराब निर्माण और तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड की 40 हजार स्वास्थ्य सहिया को मिले सम्मानजनक मानदेय: संजय सेठ

Related Articles

Back to top button