न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा : दैनिक अखबार ‘आज’ के पत्रकार की निर्मम हत्या

पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के दूम्बी गांव के निवासी चन्दन दैनिक अखबार के पत्थलगड्डा प्रखंड के प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत थे.

1,265

Chatra : जिले के पत्रकार चन्दन तिवारी की पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. सिमरिया थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव इलाके से उनका शव बरामद हुआ है. पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के दूम्बी गांव के निवासी चन्दन दैनिक अखबार आज में पत्थलगड्डा प्रखंड के प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत थे.

स्थानीय लोगों के अनुसार,  मजदूर नेता रघुवर तिवारी के पुत्र चंदन को बीती रात लगभग 8 बजे पथलगड़ा चौक पर देखा गया था. फिर वहीं से उन्हें कुछ लोग अपने साथ मोटरसाइकिल पर कहीं ले गये.

इसे भी पढ़ें : डॉ अजय ने कहा- आजसू व जेएमएम की तर्ज पर कांग्रेस करेगी ‘सरकार फेंको यात्रा’

hosp1

गंभीर चोट व मारपीट के निशान

सोमवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि चंदन को जंगल में अपहरण कर के ले जाया गया है.

सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन रात में जंगल की तरफ निकले. खोजबीन के दौरान ही सिमरिया बल्थर जंगल में उन्हें जख्मी हालत में पाया गया. जिसके बाद उन्हें सिमरिया रेफरल अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया. जहां स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें :सीसीएल बंद लोकल सेल नहीं खाेलती है तो 16 से आंदोलन : ग्रामीण

लोकतंत्र के हत्यारों को मिलेगी सजा

चंदन के शरीर में गंभीर चोट व मारपीट के भी निशान मिले है. घटना की सूचना पाकर सिमरिया एसडीपीओ प्रदीप पाल कच्छप, पत्थलगड्डा थाना प्रभारी नवीन रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं.

डीसी जितेंद्र कुमार सिंह ने दिया मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराने का निर्देश, कहा हर हाल में होगी हत्यारों की गिरफ्तारी. जिला प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है .

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: