ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा: आपसी विवाद में बेटे ने धारदार हथियार से मारकर की पिता की हत्या 

Chatra: हंटरगंज थाना क्षेत्र के लेंजवा पंचायत के चिडैंयाटांड गांव में बुधवार की सुबह आपसी विवाद में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. आरोपी बेटा निर्मल भुईयां ने अपने पिता रामजीत भुईयां की टांगी से मारकर हत्या कर दी है.

Jharkhand Rai

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- #CAA और NRC पर JDU में बढ़ रहा विरोध, दो विधायकों ने नीतीश को दी पार्टी छोड़ने की धमकी

आपसी विवाद बनी हत्या की वजह

रामजीत भुईयां का उसके बड़े बेटे निर्मल भुईयां से किसी बात को लेकर बुधवार को विवाद हो गया. जिसके बाद बेटे ने घर में रखी टांगी उठायी और पिता पर उससे वार कर दिया.

Samford

निर्मल तब तक वार करता रहा जब तर उसके पिता की मौत ना हो गयी. घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को हुई तो वे मौके पर पहुंचे और आरोपी बेटे को बंधक बला लिया. उसके बाद इसकी सूचना हंटरगंज थाना को दी.

इसे भी पढ़ें- #CAA_NRC: ओखला अंडरपास और मथुरा रोड का एक हिस्सा बंद

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलाहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोप को अपने साथ थाने लेकर गयी है जहां उससे विवाद के कारण का पता लगा रही है. साथ ही उसके घर के अन्य सदस्यों और ग्रामीणों से भी पुलिस ने पूछताछ की है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: