ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा: 25 लाख के अफीम के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Chatra: अफीम तस्करों के खिलाफ चतरा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. एसपीडी समझा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए 25 लाख के अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

एसपी ऋषव कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस ने लोवागाड़ा गांव से 26 किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर नीतीश कुमार वर्मा से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. बरामद अफीम की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- #Corona : पलामू से 4, कोडरमा व जमशेदपुर से 1-1 कोरोना पॉजिटिव मिले, झारखंड में संख्या 187 तक पहुंची

advt

एसपी को मिली थी गुप्त सूचना

एसपी ऋषव कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि लाेवागाड़ा गांव निवासी नीतीश कुमार वर्मा के घर में तस्करी के उद्देश्य से भारी मात्रा में अफीम रखा हुआ है.

एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया. पुलिस की टीम ने उसके घर की तलाशी ली. तलाशी के क्रम में 26 किलो अफीम बरामद हुआ पुलिस ने मौके पर से ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें- बयानबाजी ही करते रहे शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो, निर्देश के 17 दिन बाद भी नहीं बनी फीस निर्धारण कमेटी

पिछले 3 दिनों में 75 लाख के अफीम बरामद

चतरा पुलिस ने पिछले 3 दिनों में एसपी ऋषभ झा के नेतृत्व में चतरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 75 लाख के रुपये की अफीम बरामद की है. मालूम हो कि 11 मई को पुलिस ने बेंगो खुर्द एवम सहातू में छापेमारी कर 57 किलो तरल अवस्था में अवैध अफीम, 64 किलो डोडा व करीब 150 किलो गांजा बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया. बरामद किये गये अफीम की बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपये गयी गयी है.

adv

इसे भी पढ़ें- रघुवर सरकार में होती थी नेताओं की निगरानी, कांके रोड में खुला था स्पेशल ब्रांच का अवैध ऑफिस, CID में होती थी फोन टेपिंग- सरयू राय

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button