ChatraJharkhand

चतरा पुलिस ने फाइनेंस कर्मी की हत्या का खुलासा किया, छह अपराधी गिरफ्तार

Chatra : चतरा पुलिस ने फाइनेंस कर्मी सुधीर कुमार हत्याकांड का खुलासा कर लिया. एसपी ऋषभ कुमार झा के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या की घटना में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए आरोपियों में मो. कलाम अंसारी, मो इस्माइल अंसारी, मो सजूब अंसारी, मो बॉबी अंसारी, चंदन पासवान व रोहित पासवान के नाम शामिल हैं.

Jharkhand Rai

इनके पास से घटना में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल, पिस्टल का एक खाली मैगजीन, जिओ की तीन मोबाइल, काली रंग एक बाइक, सैमसंग कंपनी का एक मोबाइल तथा 15 हजार रुपये नगद बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे सुजीत सिन्हा ने रची थी बिल्डर अभय सिंह पर फायरिंग की साजिश

लूट की वजह से सुधीर कुमार की हत्या की गयी थी

बीते 11 अगस्त को इटखोरी थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर सुधीर कुमार हत्या लूट की वजह से की गयी थी. हत्या की घटना के बाद इस पीढ़ी समझा के द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया था गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Samford

इसे भी पढ़ें – कोरोना की आड़ में प्राइवेट अस्पतालों ने मचा रखी है लूट, मंत्री बन्ना गुप्ता ने दी चेतावनी, कहा- लाइसेंस करेंगे कैंसिल

क्या है मामला

इटखोरी थाना क्षेत्र के बक्सा जलाशय के पास बीते 11 अगस्त की शाम भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड एनबीएफसी के संगम मैनेजर सुधीर कुमार की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद अपराधी मैनेजर के पास से एक लाख चार हजार रुपये लेकर भाग निकले. सुधीर फील्ड से राशि का कलेक्शन करके लौट रहे थे. इस सिलसिले में एनबीएफसी के मैनेजर विकास कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या व लूट का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा मृतक के सहकर्मियों को सौंप दिया था.

इसे भी पढ़ें – झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस कोरोना संक्रमित

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: