न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा: थाना प्रभारी पर ग्रामीण को बेरहमी से पीटने का आरोप, गलत केस में फंसाने की भी दी धमकी

112

Chatra: चतरा के कुंदा थाना क्षेत्र के अमौना गांव एक ग्रामीण विश्वनाथ यादव ने थाना प्रभारी ने गंभीर आरोप लगाये है. ग्रामीण का आरोप है कि थाना प्रभारी रामवृक्ष राम ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. साथ ही गलत केस में फंसाने की धमकी भी दी. बताया जा रहा है कि छापामारी अभियान पर निकले थाना प्रभारी ने अमौना गांव के विश्वनाथ की बेरहमी से पिटाई की.

मारपीट में घायल विश्वनाथ यादव ने थाना प्रभारी रामवृक्ष राम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में मामला दर्ज कराने की बात कही. साथ ही थाना प्रभारी के विरुद्ध शिकायत लेकर वो एसपी से भी मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि अवैध हथियार रखने की सूचना पर थाना प्रभारी गांव में छापेमारी करने पहुंचे थे. संदेह के आधार पर उन्होंने ग्रामीण के साथ मारपीट की. ग्रामीणों का ये भी कहना है कि छापेमारी के दौरान खलिहान में रखे धान व अन्य फसलों को भी बर्बाद किया गया. वही मामले की शिकायत करने पर एनडीपीएस एक्ट में ग्रामीणों को गलत तरीके से फंसाने की धमकी भी दी.

इसे भी पढ़ेंःअब राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को आइएएस की तर्ज पर मिलेगी ट्रेनिंग, एटीआइ करेगा मूल्यांकन

 

SMILE

इसे भी पढ़ेंः कोबरा बटालियन के साथ घूमता है 10 लाख का वांटेड उग्रवादी पप्पू लोहरा व 5 लाख का इनामी सुशील उरांव (देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: