ChatraJharkhand

अफीम तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो गिरफ्तार

विज्ञापन
  • सात किलो अफीम बरामद, कंटेनर में छुपाकर गढ़वा से बंगाल ले जाने के फिराक में थे तस्कर
  • गिधौर के चार अफीम हैंडलर की तलाश में जुटी है पुलिस

Chatra : चतरा पुलिस ने जिले में सक्रिय अफीम तस्करों पर शिकंजा कसा है. एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस ने सात किलो गीला अफीम के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में चलाये गये विशेष छापामारी अभियान के दौरान दोनों तस्करों की गिरफ्तारी चतरा-रांची मुख्य पथ एनएच 99 पर स्थित किशुनपुर ईलाके के न्यू पेट्रोल पम्प के समीप से हुई है.

सदर थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के पास से सात प्लास्टिक के पैकेट में अलग-अलग बंद सात किलो गीला अफीम के अलावे तस्करी में प्रयुक्त कंटेनर गाड़ी जब्त किया गया है.

इसे भी पढ़ें: ईडी ने पूर्व आइएएस अधिकारी की 27 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्तियां कुर्क कीं

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर गाड़ी में छिपा कर अफीम की खेप को ले जाने की फिराक में थे. सूचना मिलते हैं एसपी के निर्देश पर अभियान चलाया गया था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर राजा प्रसाद उत्तर प्रदेश के बांदा व शैलेश यादव खुशीनगर जिले का रहनेवाला है.

एसडीपीओ ने बताया कि अफीम खरीद बिक्री में शामिल अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस की इस कार्रवाई से जिले में सक्रिय तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक लव कुमार के अलावे प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर व सशस्त्र बल को शामिल किया गया था.

इसे भी पढ़ें: एम्स ने जारी किया आइएनआइ सीईटी 2021 का रिजल्ट

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: