Crime NewsGiridihJharkhand

पांच साल बाद गिरिडीह पुलिस ने ट्रक चोरी मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया

Giridih : ट्रक चोरी के मामले में पांच साल से फरार चल रहे आरोपी दीपक दास को पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार किया है. आरोपी को दबोचने के बाद पुलिस ने सोमवार को उसे जेल भेज दिया. केस के अनुसंधानकर्ता श्रवण सिंह आरोपी दीपक दास को धनबाद के बरोरा स्थित उसके घर से आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली.

पुलिस को देखने के बाद आरोपी ने फरार होने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उसे खदेड़ कर दबोचा. पुलिस के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोहनपुर से पांच साल पहले किसी बर्मन नामक फैक्ट्री सप्लॉयर के ट्रक को चोरी कर लिया गया था.

इसे भी पढ़ें : चतरा पुलिस को अवैध कोयला उत्खनन करने वालों के विरुद्ध मिली बड़ी सफलता

ट्रक मालिक बर्मन ने मुफ्फसिल थाना में ट्रक चोरी का केस भी दर्ज कराया था. ट्रक मालिक के दिए आवेदन के आधार पर पुलिस ने थाना कांड संख्या 630/15 दर्ज किया था.

नबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र के बरोरा के मोहनपुर निवासी दीपक दास भी चोरी कराने में शामिल था. पुलिस ने चालक की निशानदेही पर ट्रक को धनबाद से बरामद किया. चालक ने पूछताछ के दौरान बरोरा निवासी दीपक दास की संलिप्तता बतायी. इस बीच केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. लेकिन पांच सालों बाद मिले गुप्त सूचना के आधार पर अनुसंधानकर्ता श्रवण कुमार ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें : FICCI को नेशनल इंडस्ट्री पार्टनर बनायेगी झारखंड सरकार, सांसद महेश पोद्दार ने कहा- FJCCI की चिंताओं पर काम किये बिना लाभ नहीं

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: