ChatraJharkhand

नशे के सौदागरों के विरुद्ध चतरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

कुन्दा पुलिस ने खेत से 1 क्विंटल, 30 किलो डोडा किया बरामद

Chatra: जिले की कुन्दा पुलिस ने थाना क्षेत्र के गेंदारा गांव से पुलिस अधीक्षक चतरा ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गेंदरा गांव स्थित एक अरहर के खेत में अवैध रूप से छुपाकर गया एक क्विंटल 30 किलोग्राम डोडा बरामद किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार थाना प्रभारी बंटी यादव के नेतृत्व में की गई. थाना प्रभारी बंटी यादव ने बताया कि डोडा रखने के आरोप में अज्ञात के ऊपर मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

Advt

इसे भी पढ़ें :पेड़ पर लटका मिला था छात्रा का शव, अब हत्या के एंगल पर हो रही जांच, दोस्त है शक के दायरे में

चार अभियुक्तों गिरफ्तार किये गये

इधर सिमरिया एसडीपीओ के आदेशानुसार एक विशेष छापेमारी टीम गठित कर थाना प्रभारी बंटी यादव के नेतृत्व में एनडीपीएस एक्ट के तहत चार अभियुक्तों गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में तपेश्वर यादव पिता स्वर्गीय कल्लू यादव, अवध यादव पिता तपेश्वर यादव ,कुलदीप यादव उर्फ पटेल यादव पिता विष्णदेव यादव शामिल हैं. ये सभी ग्राम अमोना के रहने वाले हैं.

एक अन्य मामले में कुंदा थाना कांड संख्या 13/ 2019 में अभियुक्त ग्राम सीधाबारी के विशाल महतो पिता तुलसी महतो को गिरफ्तार का न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी बंटी यादव, पीएसआई मुकेश कुमार पीएसआई रामदेव वर्मा एसआई गोकर्ण कुमार एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :अब विद्यार्थी रांची विश्वविद्यालय में कर सकेंगे फाइन आर्ट्स की पढ़ाई

Advt

Related Articles

Back to top button