ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा : पिपरवार पुलिस ने TSPC कमांडर समेत दो नक्सलियों को किया गिरफ्तार

Chatra : पिपरवार पुलिस ने नक्सली संगठन टीएसपीसी के कमांडर गणेश गंझू और कुख्यात नक्सली नरेश गंझू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों को चतरा जेल भेज दिया है.

पिपरवार थाना में प्रेसवार्ता कर टंडवा एसडीपीओ विकास पांडेय ने बताया कि चतरा एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि टीएसपीसी का एक दस्ता कमांडर गणेश गंझू के नेतृत्व में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है.

इसे भी पढ़ें : रांची : डॉक्टर ने कोरोना का टीका लगवाया तो बढ़ गया बीपी

इस सूचना के आधार पर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया. इसके बाद पिपरवार पुलिस ने लुकइया जंगल के पास कमांडर गणेश गंझू और नरेश गंझू को गिरफ्तार किया.

एसडीपीओ ने बताया कि गणेश गंझू पूर्व में माओवादी कमांडर रह चुका है. गणेश गंझू और नरेश गंझू के खिलाफ पिपरवार, खलारी, मैक्लुस्कीगंज समेत अन्य जिलों के कई थानों में मामले दर्ज हैं. दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.

छापामारी टीम में एसडीपीओ विकास पांडेय, इंस्पेक्टर मनोहर करमाली, पिपरवार थाना प्रभारी नितेश कुमार दुबे सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : ”50,000 करोड़ का प्रोजेक्ट है … 1000-2000 करोड़ नहीं कमाएंगे क्या?….अपना पार्टी बनाना है… 1-2 करोड़ में ही फुसल जायेंगे क्या ! ये किसकी आवाज है

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: