ChatraJharkhand

चतरा : जमीनी रंजिश में पाहन की गोली मारकर हत्या, हिरासत में तीन संदिग्ध

Chatra : राजपुर थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव में पुरानी जमीनी रंजिश में बालेश्वर भुइयां नाम के व्यक्ति की ग्रामीणों ने गोली मारकर हत्या कर दी हैं. परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के हीं 3 युवकों पर लगाया है. जिसके बाद पुलिस तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना ले आई है. घटना बुधवार की देर रात की बताई जा रही है. परिजनों के अनुसार रात करीब दस बजे बालेश्वर घर में खाना खाकर सोने जा रहा था. इसी दौरान अपने हाथों में दो बंदूक लेकर आए गांव के ही 3 युवकों ने बालेश्वर की गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : तीन साल से फरार चल रहे लूट के आरोपी के घर पुलिस ने किया इश्तेहार चस्पा

परिजनों का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग निकले. तीनों हत्यारे गांव से बालेश्वर और उसके परिजनों को भगाकर जमीन हड़पना चाहते थे. इसी मामले को लेकर लंबे समय से उनके साथ जमीनी विवाद चल रहा था. इसी पुरानी रंजिश को लेकर हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया है.
सूचना पाकर एसडीपीओ अविनाश कुमार और थाना प्रभारी विकास पासवान देर रात ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर थाना ले आए.

Catalyst IAS
ram janam hospital

जहां से परिजनों के लिखित शिकायत के आधार पर एफआईआर की प्रक्रिया पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जानकारी के अनुसार मृतक गांव में पाहन का काम करता था. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी अभी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया की बंद पड़ी 26 कंपनियां फिर से होगी चालू, लोगों को मिलेगा रोजगार

 

 

Related Articles

Back to top button