ChatraJharkhand

चतरा :  नक्सलियों ने फेंके पर्चे, अधिकारियों और नेताओं को दी शोषण बंद करने की चेतावनी 

Chatra :  चतरा में एक बार फिर नक्सलियों ने पर्चा फेंककर दहशत फैला दिया है. नक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव में टीएसपीसी के नाम पर फेंके गए पर्चे के माध्यम से नक्सलियों ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को धमकी देते हुए अपनी लूट की आदतों से बाज आने की चेतावनी दी है. साथ ही घूसखोरी और लूटतंत्र पर नकेल नहीं कसने की स्थिति में फौजी कार्रवाई की चेतावनी दी है. इधर पुलिस पर्चाबाजी की सूचना पाकर मौके के लिए रवाना हो गई है.

इसे भी पढ़ेंः निजीकरण को बढ़ावे के साथ देश को आत्मनिर्भर बनाने की पीएम की सोच कहां तक सफल हो सकती है?

ये है पूरा मामला

Catalyst IAS
ram janam hospital

जिले के घोर नक्सल प्रभावित कुंदा थाना क्षेत्र में टीएसपीसी नक्सलियों ने पर्चा फेंककर दहशत फैला दिया है. थाना क्षेत्र के सिकीदाग गांव में तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी नक्सलियों ने दो हस्तलिखित पर्चा फेंका है. पर्चा के माध्यम से नक्सलियों ने मंत्री, बीडीओ, सीओ, मुखिया, आंगनबाड़ी कर्मियों, डीलरों, पंचायत सेवकों समेत अन्य जनप्रतिनिधियों को धमकी दी है. पर्चा में नक्सलियों ने क्षेत्र में विकास और गरीबों के कल्याण के नाम पर सरकारी योजनाओं में घूसखोरी का आरोप लगाया है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को अपनी आदतों से बाज आने की चेतावनी दी है. कहा है कि अधिकारी और नेता घूसखोर नीति का त्याग करते हुए राज्य व जिले के खनिज संपदाओं को लूटने का काम बंद कर दें. वरना संगठन फौजी कार्रवाई के लिए बाध्य होगा.

इसे भी पढ़ेंः #Lockdown2: सरकार ने स्पष्ट किया- अभी नहीं खुलेंगी सलून, पार्लर, रेस्तरां और शराब की दुकानें

लोगों से की जागरूकता की अपील

नक्सलियों ने आमलोगों से भी घूसखोरों का विरोध करते हुए जागरूकता का परिचय देने की अपील की है. वहीं दूसरी ओर कुंदा थाना पुलिस पर्चाबाजी की सूचना पाकर मौके के लिए रवाना हो गई है. थाना प्रभारी रामबृक्ष राम ने कहा है कि पर्चा बरामदगी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः #Palamu: आबादी क्षेत्र में क्वारेंटाइन सेंटर बनाने का विरोध, दुकानें बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button