न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : भाजपा के गढ़ में चतरा के सांसद प्रत्याशी का विरोध, लगे पोस्टर को भाजपा नेत्री ने जलाया

130

Palamu : चतरा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुनील सिंह का विरोध हर दिन देखने को मिल रहा है. कई कार्यक्रमों में पार्टी उम्मीदवार को विरोध झेलना पड़ा है.

पलामू जिले के पांकी और लातेहार के बरवाडीह के बाद भारतीय जनता पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले लेस्लीगंज के चौरा गांव में विरोध का ताजा मामला सामने आया है.

इसे भी पढ़ें :डबल इंजन वाली सरकार के विकास की कहानी, न सड़क-न स्कूल-न पीने का पानी

hosp3

ग्रामीणों ने क्या लिखा था पोस्टर में?

चौरा के ग्रामीणों ने विरोध करने के लिए गांव के मुहाने पर पोस्टर लगा रखा था. पोस्टर के माध्यम से कथित लापता चतरा सांसद के पक्ष में वोटर मांग कर शर्मिंदा नहीं करने की अपील भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से की गयी थी.

यह भी कहा गया था कि ‘जिस तरह पांच वर्ष तक आपका (सांसद) आगमन नहीं हुआ, उम्मीद है आप और आपके कार्यकर्ताओं यहां नहीं आयेंगे.’

इसे भी पढ़ें :आजसू और जेएमएम के बीच ट्विटर वार: जेएएमएम के खिलाफ आजसू आक्रमक

भाजपा नेत्री ने उखाड़ा पोस्टर, जला डाला 

सोमवार को इलाके में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क करने निकली भाजपा नेत्री मंजूलता ने पोस्टर फाड़ दिया और पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. पोस्टर को उखाड़ने और फाड़कर जलाने में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया.

इसे भी पढ़ें :बाबूलाल मरांंडी के नामांकन में भी दिखी महागठबंधन की एकजुटता, हेमंत सोरेन ने कहा : एनडीए को हराना…

चौरा और जामुनडीह भाजपा के गढ़ के रूप में है विख्यात 

लेस्लीगंज का चौरा और जामुनडीह ब्राह्मण बाहुल्य इलाका है और यह भाजपा के गढ़ के रूप में चर्चित है. चौरा जहां भाजपा नेता किसलय तिवारी का गांव है, वहीं इससे आधा किलोमीटर दूर जामुनडीह चतरा के सांसद प्रतिनिधि रहे पूर्व छात्र नेता अमित तिवारी का गांव है. बावजूद इन गांवों में चतरा के पूर्व सांसद का विरोध होना और इसे पोस्टर का रूप देकर गांव के मुहाने पर लगाकर रखना, बड़ा सवाल खड़ा करता है.

इसे भी पढ़ें :काफी माथापच्ची के बाद हजारीबाग से गोपाल साहू को कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी

विरोधियों की मति मारी गयी है : मंजूलता

पोस्टर फाड़कर जलाने वाली भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी मंजूलता ने कहा कि विरोधियों की मती मारी गयी है. मंजूलता ने कहा कि जनसंपर्क करते हुए चौरा गांव पहुंची तो, वहां सांसद प्रत्याशी के विरोध में पोस्टर लगा देखा.

उसे उखाड़ कर जलाया गया. हालांकि इसके बाद मंजूलता को फोन कर अज्ञात लोगों ने भद्दी भद्दी गालियां दी.

इसे भी पढ़ें :भेलवाघाटी में सीआरपीएफ-नक्सली मुठभेड़ः एक जवान शहीद, चौपर से रांची भेजा गया शव

हर तरफ मोदी लहर 

मंजूलता ने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है. कुछ विरोधियों द्वारा इस तरह की हरकत की जा रही है. उन्होंने बताया कि लेस्लीगंज प्रखंड के चौरा, बांसडीह, जामुनडीह, फुलांग, सरेहवा, नावाडीह समेत कई गांवों का दौरा किया.

उन्होंने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान चौरा में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा पार्टी विरोधी नारे लिख कर बैनर लगाया गया था. पार्टी विरोधी समझ कर उसे जला दिया. मंजूलता के साथ गोलू कुमार सोनी, कुमार प्रभात चौरसिया, विनीत दुबे, अमन गुप्ता भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : पूर्व मंत्री योगेंद्र साव ने किया सरेंडर, भेजे गये होटवार जेल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: