ChatraJharkhand

चतरा: एक दिवसीय दौरे पर कुंदा पहुंचे मंत्री सत्यानंद भोक्ता

Chatra: राज्य के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता महाशिवरात्रि के अवसर पर एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को कुंदा पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने कुंदा चौक पर माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया.

ततपश्चात मंत्री ने मेले में आये लोगों को पैदल चलते हुए हाथ जोड़कर अभिवादन किया, समस्या भी सुनी. वही प्रखंड कार्यालय परिसर में आयोजित ग्रीन राशनकार्ड व बुजुर्ग और विधवा परिवारो को पेंशन स्वीकृति पत्र वितरण शिविर में शामिल हुए.

इस दौरान मंत्री ने राशनकार्ड वितरण शिविर में कुंदा में कुल 1365 परिवारो का ग्रीन राशनकार्ड बनाने का लक्ष्य था जो 1490 परिवारों को ग्रीन राशनकार्ड से जोड़ा जा चुका है. 300 गरीब परिवारों को पेंशन की स्वीकृति पत्र वितरण किया.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : विधानसभा में गुमराह करने वाले उत्तरों को लेकर सरयू राय ने लाया विशेषाधिकार प्रस्ताव, सोमवार को चर्चा संभव

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इस कार्य के लिये मंत्री ने बीडीओ को बधाई दिया. कहा कि नये वितीय वर्ष में मंत्री ने कहा कि सभी अधूरे सड़क व जर्जर सड़क को बनाया जाएगा. कुंदा से प्रतापपुर और लावालौंग की सड़क का कार्य शुरू कर दिया गया है.

विकास की इस भागीदारी में किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जायेगा. अभी 830 होमगार्डों के बहाली की प्रक्रिया चल रही है . इसमें जिले के ही युवकों को लाभ होगा.

मौके पर राजद जिलाध्यक्ष नवल किशोर यादव,नासिर खान,पुलिस निरीक्षक रंजीत रौशन,थाना प्रभारी बंटी यादव सहित,बीपीएम दीपक कुमार सिंह,राजद प्रखंड अध्यक्ष दिलीप प्रसाद यादव,उपाध्यक्ष लक्ष्मण गंझू,यूवा नेता श्याम भोक्ता,नागेंद्र यादव,रामबृक्ष पासवान,रंजीत कुमार भोक्ता,बिलेन्द्र सिंह भोक्ता,पृथ्वी गंझू,शिक्षक सुरेंद्र कुमार समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : भूपिंदर हुड्डा द्वारा महिलाओं से ट्रैक्टर खिंचवाने का भाजपा महिला मोर्चा ने किया विरोध, कहा- बंधुआ मजदूरी की दिलायी याद

Related Articles

Back to top button