न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतराः विवाहिता के सिर पर मारी गोली, मौत

महिला के पति पर हत्या का शक

262

Chatra: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के बाय गांव में कौशल्या देवी नामक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना रविवार अहले सुबह तीन बजे की है. बताया जा रहा है कि स्वर्गीय चंदर राम की 38 वर्षीय पुत्री कौशल्या देवी को घर की खिड़की से गोली मारी गई है. गोली सीधे महिला के सिर पर लगी.

इसे भी पढ़ेंःपाकुड़ः सहायक खनन पदाधिकारी पर कार्रवाई की अनुशंसा के बाद भी डीसी नहीं करते कोई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि कौशल्या अपने मायके के एक छोटे से मकान में सोई हुई थी. और रविवार की सुबह करीब 3:00 बजे खिड़की से उसे गोली मारी गयी. जिसकी सूचना करीब 3:30 बजे स्थानीय थाना को मिली. आनन-फानन में घायल कौशल्या को बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से हजारीबाग ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

hosp3

पति पर आरोप

घटना स्थल पर सहायक अवर निरीक्षक अखिलेश यादव, नाथुन सिंह, लालू लकड़ा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं. इधर मृतका का बड़ा पुत्र पिंटू रविदास अपने पिता सहादेव राम पर मां की हत्या का आरोप लगा रहा है. खबर है कि आपसी विवाद के कारण कौशल्या देवी अपने दो पुत्रों के साथ बाय स्थित मायके में रहे थी. कई बार उसका पति ले जाने के लिए भी आया. लेकिन कौशल्या ससुराल जाना नहीं चाहती थी.

इसे भी पढ़ेंःगैरमजरूआ जमीन को वैध बनाने का चल रहा खेल, राजधानी के पुंदाग में खाता संख्या 383 की काटी जा रही लगान रसीद

दस दिन पहले दी थी धमकी

इस बात को लेकर कौशल्या के पति सहदेव राम ने करीब 10 दिन पूर्व जान से मारने की धमकी भी दी थी. इस बावत कौशल्या ने स्थानीय थाना में पति के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने व सुरक्षा को लेकर आवेदन भी दिया था. बहराल मामला जो भी हो, जांच के बाद ही स्पष्ट होगा की हत्या में किसका हाथ है. कौशल्या का ससुराल बिहार के मुंगेर जिला स्थित मधुपुर गांव बताया जाता है. खबर लिखे जाने तक स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी.

इसे भी पढ़ें- फिर किनारे किये गये काबिल अफसर, काम न आया भरोसा- झारखंड छोड़ रहे आईएएस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: