न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतराः हाइवा ने चार को रौंदा- तीन की मौत, हादसे पर लोगों का हंगामा

2,014

Chatra: जिले के टंडवा थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि चौथे की स्थिति गंभीर है. बताया जा रहा है कि मिश्रौल गांव के करम मोड़ के पास शुक्रवार रात कोयला लदे एक हाइवा ने चार लोगों को रौंद दिया. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चौथे की स्थिति काफी गंभीर है. जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स भेजा जा रहा है. इधर घटना के बाद ग्रामीणों में खासा रोष देखा गया.

हादसे पर फूटा गुस्सा

हाइवा से कुचल कर हुई तीन लोगों की मौत पर आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान वाहनों में तोड़फोड़ की गई. एक दर्जन से अधिक वाहनों के शीशे तोड़ दिए गये. घटना की जानकारी मिलने के बाद टंडवा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित भीड़ को समझने का प्रयास कर रही है. नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया है, जिससे कोयले का परिवहन ठप हो गया है.

silk

जानकारी के अनुसार, एक हाइवा टंडवा स्थित सीसीएल की आम्रपाली से कोयला लेकर जा रहा था. इसी बीच करम मोड़ के पास एक मोपेड पर सवार चार लोग आ रहे थे. जिसे हाइवा ने रौंद डाला. जिसमें तीन लोगों की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए रिम्स भेजा जा रहा है. ज्ञात हो कि चारों लोग काढनी गांव से अपने घर मिश्रौल जा रहे थे. इसी दौरान ये भीषण हादसा हुआ.

इसे भी पढ़ेंःसंदर्भ: आईपीएस रजनीश राय का इस्तीफा, नक्कारखाने में तूती की आवाज कौन सुनता है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: