ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा: भाजपा नेता पर फायरिंग, बाल-बाल बचे, राहगीर को लगी गोली

  • घायल को प्राथमिक उपचार के बाद गया मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

Chatra: चतरा में मामूली भूमि विवाद में एक बार फिर खुलेआम हथियार की आजमाइश हुई है. भाजपा के पूर्व प्रतापपुर मंडल अध्यक्ष प्रेम कुमार व उनके एक रिश्तेदार के बीच हुए भूमि विवाद के बाद जमकर बीच बाजार सरेआम हथियार लहराया गया है.

विपक्षी गुट द्वारा भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पर फायरिंग की गयी है. हालांकि इस दौरान मंडल अध्यक्ष तो बच गये लेकिन उनपर चलायी गयी गोली एक बाइक सवार राहगीर को लग गयी जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय लोगों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य उपकेंद्र प्रतापपुर भेजा गया. वहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया है. युवक को पैर में गोली लगी है.

इधर घटना की सूचना पाकर घोरीघाट पिकेट पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करते हुए गोली चलाने वाले युवक की धरपकड़ में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- एक दिसंबर से चलेंगी भागलपुर-रांची और हावड़ा-धनबाद स्पेशल ट्रेनें, बुकिंग 26 नवंबर से

जानकारी के अनुसार झारखंड-बिहार सीमा पर स्थित प्रतापपुर थाना क्षेत्र के घोरीघाट पंचायत अंतर्गत सीलदाहा बाजार में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रेम कुमार का उनके एक ग्रामीण रिश्तेदार के साथ जमीन और घर के विवाद को लेकर कहासुनी हो रही थी.

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर मौजूद एक युवक ने भाजपा नेता पर रिवाल्वर तानते हुए गोली चला दी. लेकिन गोली भाजपा नेता को ना लगकर रास्ते से गुजर रहे बिहार के शेरघाटी निवासी रामाधीर यादव को लग गयी. रामाधीर अपने ससुराल प्रतापपुर से अपने घर बाइक से जा रहा था.

गोली चलाने वाले युवक की पिस्टल के साथ तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. बीच बाजार गोलीबारी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना के बाद जहां पुलिस मामले की जांच में जुटी है वहीं गोलीबारी करने वाला अपराधी फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ें- सुनो, कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें तुम साथ दो, हम तुमको मंत्री बनायेंगे..

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: