ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा : दस्तावेज नवीस लेखक व चालक को पुलिस ने भेजा जेल

Chatra : निबंधन कार्यालय से हिरासत में लिये गये दस्तावेज नवीस व चालक की गिरफ्तारी का जांच टीम ने खुलासा किया है. कहा निबंधन कार्यालय में जमीन रजिस्ट्री के खेल में लेन देन से इंकार नहीं नहीं किया जा सकता है.

चार सदस्यीय जांच टीम में शामिल गोपनीय पदाधिकारी सह कार्यपालक दंडाधिकारी रामनारायण खलको ने बताया कि इस इस मामले में सदर थाना कांड संख्या 317/021 में, धारा 406,420,409,120 बी के तहत मामला दर्ज कराया गया. जिसमें अजित कुमार पिता चंद्रदेव ठाकुर, बिजय कुमार पिता भुनेश्वर महतो को न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

advt

इसे भी पढ़ें:झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र 16 से 22 दिसंबर तक चलेगा

संयुक्त जांच टीम की जांच के अनुसार फोन पे एप्प के माध्यम से कुमार राणा, द्वारिका कुमार, रमाशंकर पंडित, बिनोद इत्यादि के खाते में जिला अवर निबंधन पदाधिकारी के निर्देश पर राशि हस्तांतरित की जाती है.

जांच में पाया गया है कि निबंधन कार्यालय में पदस्थापित पदाधिकारी एवं कर्मियों की संलिप्तता से इन्कार नहीं किया जा सकता है.

उक्त कार्यालय के पदाधिकारी एवं कर्मियों द्वारा सरकारी पद का दुरूपयोग किया गया है. गठित जांच टीम में अरुण कुमार एक्का अपरसमाहर्ता चतरा, गौरांग महतो जिला भूअर्जन पदाधिकारी चतरा, मोहम्मद मुमताज़ अंसारी अनुमंडल पदाधिकारी चतरा और संतोष सिंह जिला परिवहन पदाधिकारी चतरा शामिल थे. इन्ही के जांच प्रतिवेदन के आधार पर उक्त करवाई की गयी है.

इसे भी पढ़ें:JPSC रिजल्ट और लाठीचार्ज : दीपक प्रकाश ने कहा- फर्जी मुकदमों के बल पर आवाज दबाना चाहती है हेमंत सरकार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: