Chatra

चतरा : उपायुक्त ने कुन्दा बीडीओ से किया शो कॉज, 24 घंटे में मांगा जबाब

Chatra : बीडीयो की पिटाई मामले में उपायुक्त अंजली यादव ने कुंदा बीडीओ सह सीओ श्रवण राम के मामले को गंभीरता से लिया है. बीडीओ को शोकॉज करते हुए पूरे मामले पर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है.
सूत्रों के अनुसार घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ही उपायुक्त ने मामले को संज्ञान में लेते हुए स्पष्टीकरण मांगा है. पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा ने बताया कि दोनों पक्षों से मामला दर्ज हुआ है. प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी परिस्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा.

वहीं घटना के बाद से बीडीओ प्रखंड मुख्यालय में नहीं हैं. शुक्रवार को दूसरे दिन भी वे दफ्तर नहीं पहुंचे. इधर, बीडीओ के खिलाफ कुंदा थाना में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जबकि बीडीओ के बयान पर पीड़िता पक्ष के लोगों पर एससी-एसटी एक्त व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है.

प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा कि बीडीओ कई माह से शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न कर रहे थे. मालूम हो कि गुरुवार को बीडीओ उनके घर में आया और छेड़छाड़ करने लगा. इस दौरान पीड़िता के परिजनों ने बीडीओ की जमकर पिटाई कर दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वहीं बीडीओ ने आवेदन में कहा है कि युवती प्रखंड कार्यालय में आधार कार्ड बनाती थी. कुछ दिन पूर्व उसे वहां से हटा दिया गया. जिससे उसके परिजन आक्रोशित थे. गुरुवार को उन्हें बुलाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट किया है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें :सिर्फ 499 रुपये में बुक करें Ola का शानदार Electric स्कूटर, एक चार्ज में चलेगा 150 km

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button