ChatraCrime NewsJharkhand

Chatra: कुंए में मिले मां-बेटी के शव

Chatra: जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के केदलीकला पंचायत स्थित नावाडीह गांव निवासी रैमल यादव की पत्नी आलता देवी (50) एवं बेटी संजू कुमारी (18) का शव मंगलवार को गांव से कुछ दूर एक कुंआ में मिला. ग्रामीणों ने शव होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कुंआ से निकल कर पोस्टमॉर्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें :नये गवर्नर रमेश बैस पहुंचे रांची, सीएम और सीएस ने किया स्वागत, कल लेंगे शपथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते रविवार की देर शाम सांस-पतोहु के बीच आपस में विवाद हुआ. विवाद के बाद सास मृतक देवी घर से बाहर रात्रि में निकल गई. इसके पीछे उसकी बेटी, मां को ढूंढने के लिए निकली.

अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित कुंआ में मां को छलांग लगाते देख,बेटी ने भी मां को बचाने के उद्देश्य से कुंआ में छलांग लगा दिये जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. इसी एक-दूसरे के बचाने के दौरान दोनों की मौत हो गयी होगी.

इसे भी पढ़ें :चतरा में मुर्दे निकाल रहे हें बैंक से राशि, मृत मनोहर के खाते से ग्यारह हजार की निकासी

फिलहाल मृतक के घर में पति व पुत्र दोनों नही है. पिता-पुत्र दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करते है. स्थानीय थानेदार राजीव रंजन ने घटना की पुष्टि की है.

थानेदार रंजन ने बताया कि प्रथम दृश्यता सास-पतोहू के बीच विवाद है. ऐसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी अन्य बिंदु पर जांच की जा सकती है.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेसी विधायकों ने रखी डिमांड, चुनावी घोषणा पत्र को पूरा करने में सरकार दिखाये गंभीरता

Related Articles

Back to top button