Chatra

चतरा : हरियाणा में आयोजित बॉक्सिंग टूर्नामेंट में चतरा के काजू को दूसरा स्थान, आकिद खान को बेस्ट अंपायर का अवॉर्ड

 

Advt

Chatra : हरियाणा के करनाल जिला में आयोजित तीन दिवसीय बॉक्सिंग टूर्नामेंट में चतरा के काजू कुमार ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है. दूसरा स्थान प्राप्त करने पर पथलगड़ा के प्रखंड प्रमुख धनुषधारी राम दांगी व नोनगांव पंचायत मुखिया सतीश कुमार ने काजू को बधाई व शुभकामनाएं दी.

प्रमुख धनुषधारी राम दांगी ने बताया कि पत्थलगड़ा प्रखंड के लेम्बोईया गांव निवासी जवाहर दांगी व मंजू देवी के 22 वर्षीय पुत्र काजू कुमार हैं. अत्यंत गरीब परिवार होने के बावजूद अपनी उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है.

 

चतरा के आकिद खान को मिला बेस्ट अंपायर 2020–21 का अवॉर्ड

 

चतरा के अव्वल मुहल्ला निवासी सह पूर्व क्रिकेटर सह अंपायर आकिद खान को वर्ष 2020–21 के लिए बेस्ट अंपायर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. यह सम्मान उन्हें मथुरा में 19 से 23 अक्टूबर तक चलने वाले सीनियर नेशनल टेनिस क्रिकेट चैम्पियनशिप के दौरान दिया गया. यह सम्मान मथुरा के आईएएस राजेश नागर के द्वारा टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के जनरल सेक्रेटरी पिंटू मित्रा, प्रसिडेंट कन्हैया गुज्जर व एडमिन डायरेक्टर आशीष कुमार सिंह के मौजूदगी में दी गई.

बेस्ट अंपायर के अवॉर्ड मिलने के साथ ही आकिद खान को टेनिस क्रिकेट एशोशियशन ऑफ इंडिया का अंपायर की जिम्मेवारी भी उन्हें दी है. आकिद खान अब टेनिस क्रिकेट एशोशियशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित मैचों में भारत की ओर से अंपायरिंग करते नजर आएंगे. बताते चलें कि आकिद का चयन 45 अंपायरों के बीच में किया गया है.

 

इसे भी पढ़ें : रांची : सीएए सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का आगाज, पहले दिन खेले गए 2 मुकाबले

 

Advt

Related Articles

Back to top button