ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा : घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, मामला दर्ज

Chatra : राजपुर थाना क्षेत्र के जसपुर गांव में ट्यूशन जा रही एक छात्रा से रेप का मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि छात्रा से गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया है. फिलहाल पीड़िता की बयान पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार पीड़िता दसवीं की छात्रा है, जो गांव के पास के ही कोचिंग संस्थान में पढ़ने जाया करती थी.

इसे भी पढ़ेंःरघुवर ने राज्यपाल से की लातेहार डीसी को निलंबित करने की मांग, कहा- विधायक बंधु तिर्की की भूमिका भी संदिग्ध

Sanjeevani

इसी दौरान बीते 12 सितंबर सुबह 5:25 में गांव के ही प्यारी सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राजु कुमार सिंह उसके पास पहुंचा उसके साथ छेड़खानी करने लगा. साथ ही उसे धमकी भी दी की यह बात किसी से नहीं कहना.

जिसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को घटनाक्रम बता दी. मां ने उसे अपने नानी घर भेज दिया. इसके बाद एक सप्ताह बाद पीड़िता घर लौटी. जिसके बाद आरोपी ने 20 सितंबर को उसे घर में अकेला देख अपने दोस्त जितेंद्र कुमार सिंह के साथ मिलकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा.

इसे भी पढ़ेंःभारत से ब्रिटेन की यात्रा करने वाले लोगों को राहत, ब्रिटेन ने दी ‘कोविशील्ड’ को मान्यता

बच्ची ने हंगामा किया जिसके बाद गांव वाले वहां जुटे. इस संबंध में पीड़िता ने राजपुर थाने में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

संबंध में थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल उसे मेडिकल कराने भेज दिया गया है. आरोपियों की लताश जारी है.

इसे भी पढ़ेंःरघुवर ने राज्यपाल से की लातेहार डीसी को निलंबित करने की मांग, कहा- विधायक बंधु तिर्की की भूमिका भी संदिग्ध

Related Articles

Back to top button