ChatraCrime NewsJharkhand

चतरा : देवा यादव हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

Chatra: गिद्धौर के चर्चित देवा यादव हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मामले के अप्राथमिक अभियुक्त विजय यादव और संतोष यादव को गिरफ्तार किया है. दोनों को आज चतरा जेल भेज दिया गया है. उनके पास से तीन मोबाइल व एक बड़ा छुरा भी बरामद किया गया है.

पुलिस ने देवा यादव हत्याकांड का पूरी तरह से खुलासा कर दिया है. दोनों आरोपियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. साथ ही अन्य सहयोगियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं.

इसे भी पढ़ें: बारिश ने खोली रांची नगर निगम की पोल, स्टेशन से लेकर क्वार्टर तक पानी-पानी

advt

थाना कांड संख्या 36/2021 के मामले में कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. पहरा के देवा यादव की एक आहर के समीप रात्रि में निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में कई जेल में हैं और कई आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जो निर्दोष होंगे उन्हें बरी कर दिया जाएगा. जमीनी विवाद में पहरा गांव के कुछ लोगों ने एक आहार के किनारे देवा यादव की निर्मम हत्या कर दी थी.

adv

इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक ने एसआईटी का गठन किया था. सिमरिया एसडीपीओ के निर्देश में पर कई स्थानों में छापामारी अभियान चलाया गया. पुलिस को अब भी कई लोगों की तलाश है.

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ वार लड़नेवाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद छोड़ी थी कांग्रेस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: