Chatra

चतराः शौच के लिए घर से निकली युवती रहस्यमयी तरीके से लापता, एक हफ्ते से नहीं कोई सुराग

युवती के परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर लगाया अपहरण करने का आरोप

Chatra:  जिले के मयूरहंड थाना क्षेत्र के बेलखोरी गांव में शौच के लिए घर निकली एक युवती रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है. यह घटना एक सप्ताह पहले की है. घटना को सात दिन बीत गए हैं, बावजूद इसके युवती का सुराग नहीं मिल पाया है. इधर परिजनों ने मयूरहंड थाने में लिखित आवेदन देकर युवती के अपहरण की आशंका जताई है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः मधुपूर उपचुनाव के लिये विधानसभा ने भेजा रिक्विजिशन, मंत्री हाजी हुसैन असांरी की मौत के बाद खाली हुई सीट

एक सप्ताह पहले हुई लापता

परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर युवती के अपहरण का शक जताया है. परिजनों ने संदेह के आधार पर गांव के ही केदार पासवान के पुत्र बबुनी पासवान व मो. कलाम अंसारी के पुत्र हसनैन अंसारी पर युवती के अपहरण का आरोप लगाया है. परिजनों के अनुसार, बीते शुक्रवार की आधी रात अपी दादी के साथ युवती शौच के लिए घर के बाहर निकली और दादी बरामदे में लेट गई. उसके बाद युवती घर वापस नहीं लौटी.

देर होने पर परिजनों ने रात में ही घर के आसपास खोजबीन की. सुबह आसपास के गांव समेत रिश्तेदारों के घर भी युवती की खोज की गयी, लेकिन उसका पता कहीं नहीं चला. ना ही किसी भी प्रकार की सूचना मिल पाई. थक हारकर परिजनों ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर युवती के बरामदगी की गुहार लगाई है. दूसरी ओर पुलिस ने युवती की बरामदगी के प्रयास में लग गई है.

Samford

इसे भी पढ़ेंः Bihar Election: नीतीश कुमार का बड़ा दांव, कहा- आबादी के हिसाब से मिले लोगों को आरक्षण

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: