ChatraJharkhand

चतरा: मासिक लोक अदालत में 66 मामलों का हुआ निष्पादन, 4.68 लाख रुपए की राजस्व वसूली

चतरा: चतरा व्यवहार न्यायालय में शनिवार को मासिक लोक अदालत का आयोजन किया गया. मामलों के निष्पादन को लेकर कुल तीन बैंचो का गठन किया. जिसमें 66 मामलों का निष्पादन किया गया वहीं चार लाख 68 हजार 50 रुपए की वसूली की गई.

 

Sanjeevani

प्रधान जिला एव सत्र न्यायाधीश राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस मासिक लोक अदालत के दौरान जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश तृतीय राकेश चंद्रा के अदालत से क्लेम के एक केस में पीड़ित परिवार को 50 हजार, सिविल बाद के दो मामलों में क्रमशः वन विभाग के एक मामले में 12500, तथा उत्पाद विभाग के 10 मामले में 83, 900, बिजली विभाग के एक मामले में 4000, बैंक के 34  मामले में 2 लाख 36 हजार, स्थाई लोक अदालत के 15 मामलों में 86, 650 रुपए की राशि किवशुली की गई.

 

MDLM

लोक अदालत के सफल आयोजन को लेकर तीन बैंचों का गठन किया गया था. गठित प्रथम बैंच में जिला एव सत्र न्यायधीश राकेश कुमार सिंह, जिला एव अपर सत्र न्यायाधीश दुखी प्रसाद, पैनल अधिवक्ता सुजीत घोस, दूसरे बेंच में अनुमंडल न्यायाधीश अदनान अस्कीब, पैनल अधिवक्ता कृष्णा राम, अधिवक्ता जयराम महतो, तीसरे बेंच में न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी सदिश  उज्ज्वल बेक, व अधिवक्ता उदय शंकर दांगी व प्रवीन रंजन शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : अवैध खनन करने वालों पर सख्त कार्रवाई – माधवी मिश्रा

Related Articles

Back to top button