न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा :  वोट डालाे, मिलेगी पेट्रोल-डीजल पर 50 पैसे की छूट :  पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन   

पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने मतदाताओं को जागरूक करने का एक नया तरीका अपनाया है.

117

Chatra : पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने मतदाताओं को जागरूक करने का एक नया तरीका अपनाया है.  एसोसिएशन ने घोषणा की है कि जो भी मतदाता वोट देकर आयेंगे उन्हें पेट्रोल में 50 पैसे प्रति लीटर की छूट दी जायेगी.  चतरा में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 29 अप्रैल को है.  मतदाताओं को यह छूट देने का निर्णय शनिवार को पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन की बैठक में लिया गया.

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कुमार शुभम ने की. बैठक में कहा गया कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है. वर्तमान में लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है.  चुनाव में मतदान बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. यह हमारे लोकतंत्र को सशक्त और मजबूत बनाता है.  जितने अधिक लोग मतदान में शामिल होंगे लोकतंत्र उतना सशक्त होगा.

इसे भी पढ़ेंःभाजपा और संघ का चरित्र दोहरा, शहीद का अपमान, देश का अपमान: झाविमो

पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन पीछे नहीं है

यही कारण है कि प्रशासन मतदाता जागरुकता अभियान चला रहे हैं.  ऐसे में पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन पीछे नहीं है और वह नागरिकों से मतदान की अपील कर रहा है.  साथ हीं मतदान करने वालों को पेट्रोल खरीद पर 50 पैसे प्रति लीटर छूट देकर उन्हें प्रोत्साहित कर रहा है.  उन्होंने मतदाताओं से जागरूक नागरिक बनने की अपील की है और हर हाल में मतदान करने का अनुरोध किया है.  बैठक में डीलर अरविंद कुमार सिंह, अजय पांडेय, कुमार उज्जवल सहित जिले के समस्त डीलर मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंःबागी विधायक जेपी पटेल झामुमो को जल्द कहेंगे बाय-बाय, थामेंगे आजसू का दामन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: