ChatraCrime NewsJharkhand

Chatra: 1140 किलो डोडा लदा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार, एक अभियुक्त फरार

Chatra: जिले के वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 99 के समीप मुरैनवा के पास पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया था. इस जांच अभियान के दौरान एक ट्रक जिसपर 57 बोरा डोडा लदा हुआ जब्त कर लिया गया है. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि ट्रक पर सवार एक अभियुक्त मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. यह घटना गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे की है. घटना की पुष्टि वशिष्ठनगर थानेदार सुनील कुमार सिंह ने की है.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार सुबह पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि भुइयांडीह की ओर से एक ट्रक जोरी की ओर निकला है, जिसपर डोडा लदा हुआ है जिसका नंबर एचआर 45 सी/2634 है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना से लड़ाई के लिए 23 हजार करोड़ का पैकेजः मंडाविया

Sanjeevani

वशिष्ठनगर थानेदार सुनील कुमार सिंह ने एसपी की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुरैनवा के पास वाहन चेकिंग लगा दिया इसी दौरान भुईयाडीह की ओर से ट्रक जैसे ही मुरैनवा पहुंची तो मौके पर मौजूद वशिष्ठनगर थानेदार सिंह व पुलिस बल के जवान ने ट्रक की तलाशी लेने शुरू कर दी, जिसमें 57 बोरा डोडा लदा हुआ था.

जब्त डोडा प्रति बोरा 20 किलो अर्थात 1140 किलो जब्त कर थाना लाया गया. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पु

लिस गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर रही है. थानेदार सिंह ने बताया कि चालक से पूछताछ के दौरान प्राप्त सूचना के आधार पर विशेष छापेमारी अभियान चलाया जाएगा. इस दौरान स्थानीय व अंतरराज्यीय अफीम तस्कर का खुलासा हो सकता.

इसे भी पढ़ें :कृषि मंडियों को और सशक्त किया जायेगा : नरेंद्र सिंह तोमर

Related Articles

Back to top button