न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतराः विदेशी पिस्टल व गांजा के साथ तीन पेशेवर अपराधी गिरफ्तार

बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

873

Chatra: जिले की हंटरगंज थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के झारखंड-बिहार सीमा पर स्थित गोसाईंडीह इलाके से यूएसए मेड विदेशी पिस्टल व गांजा के साथ तीन पेशेवर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पश्चिम बंगाल के नंबर वाली लाल रंग की टाटा सूमो गाड़ी भी जब्त की है. गिरफ्तार क्रिमिनलों से हंटरगंज थाना में पुलिस गहन पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः चतराः ननिहाल आये युवक की हत्या, देर रात अपराधियों ने मारी गोली

बिहार के रहनेवाले हैं सभी आरोपी

पुलिस द्वारा गिरफ्तार सभी अपराधी बिहार के गया जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस पकड़े गये लोगों से सख्ती से पूछताछ कर रही है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ज्ञानरंजन ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है. जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.

अपराधियों से जब्त सुमो वाहन

इसे भी पढ़ेंः जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, खंडहरनुमा मकान में छिपाई गई थी चार महिलाएं

hotlips top

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड-बिहार सीमा क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से कुछ पेशेवर अपराधी हथियार के साथ इलाके में घुम रहे हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हंटरगंज थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई. अभियान के दौरान पुलिस ने गोसाइंडीह में गहन वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान पुलिस ने तेज गति से आ रहे लाल रंग के टाटा सूमो वाहन को रोका. लेकिन ड्राइवर ने पुलिस को देखकर गाड़ी रोकने की बजाय और तेजी से भगाने लगा. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर सभी को पकड़ लिया. पकड़ने के बाद वाहन पर सवार लोगों की तलाशी ली गई तो एक अपराधी के पास से यूएसए निर्मित पिस्टल व मैगजीन बरामद किया गया. इसके अलावे वाहन से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद किया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

30 may to 1 june

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like