ChatraJharkhand

चतरा : सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल

Chatra : सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि कार का चालक बुरी तरह से घायल हो गयी. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मंगलवार सुबह इटखोरी -चतरा मुख्य मार्ग पर स्थित ऊंटा मोड़ इलाके की है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी कब्जे में ले लिया है.

क्या है पूरी घटना

घटना के बारे में बता दें कि हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के ब्रह्मोरिया मोरिया निवासी अरुणेंद्र गुरु अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से चौपारण से चतरा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी के सामने कुछ मवेशी आ गए.

जिन्हें बचाने की कोशिश में कार के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और कार पेड़ से जाकर टकरा गयी. स्पीड ज्यादा होने के कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो हो गयी. कार में बैठे कार मालिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने घटना के बाद घायल ड्राइवर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना का कारण बरिश और कोहरा भी हो सकता है.

Related Articles

Back to top button