न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा : झाड़ियों से नवजात का शव बरामद

89

Chatra : जिले में एक बार फिर मां की ममता कलंकित हुई है. एक कलयुगी मां ने अपने नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंक कर ना सिर्फ मां जैसे पवित्र रिश्ते को बदनाम किया है, बल्कि उसके इस घिनौने करतूत से इलाके में सनसनी फैल गयी है. सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि ममता को कलंकित करने वाली मां की करतूतों का परिणाम नवजात को अपनी जान गंवाकर उठानी पड़ी. झाड़ियों में पड़े नवजात को इलाके में सक्रिय कुत्तों के झुंड ने अपना शिकार बनाया. कुत्तों ने नवजात को अपना निवाला बनाने के उद्देश्य से उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःपारा टीचर लाठीचार्जः BJP MLA ने कहा- ऊपर से थोप दिए जाते हैं CM, MP ने कहा- सरकार के लिए अच्छा नहीं

पुलिस ने नवजात के शव को अपने कब्‍जे में लिया 

Related Posts

लोहरदगा : PLFI नक्सलियों ने सीमेंट दुकान में की फायरिंग, मांगी 40 लाख की रंगदारी

लंबे समय के बाद किसी नक्सली संगठन ने लोहरदगा शहरी क्षेत्र में इस प्रकार से गोलीबारी करते हुए खौफ कायम करने की कोशिश की है.

SMILE

जिससे दुनिया में आंख खोलने से पहले ही नवजात की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना पत्थलगड़ा प्रखंड मुख्यालय की है. जहां थाना क्षेत्र अंतर्गत गुंजरी गेट के समीप स्थित रेवा पुल के समीप कुत्तों के झुंड को देख कर लोग वहां पहुंचे तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गयी. लोगों ने देखा कि झाड़ियों में पड़े एक नवजात को कुत्ते अपना निवाला बनाने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कुत्तों को मौके से भगा कर मामले की सूचना पत्थलगड़ा थाना पुलिस को दी. इसके बाद थाना प्रभारी जितेंद्र उरांव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और नवजात के शव को अपने कब्जे में ले लिया. इलाके से नवजात का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. लोग जन्म के बाद नवजात को झाड़ियों में फेंकने वाली माता पिता को कोस रहे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: