NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा : बाढ़ में डेढ़ घंटे तक फंसा रहा DC का काफिला, जंगल के रास्ते निकले बाहर

1,221
mbbs_add
Chatra : जिले के डीसी जितेंद्र कुमार सिंह विकास योजनाओं की समीक्षा करने टंडवा पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान वह अपने काफिले के साथ डेढ़ घंटे तक जाम में फंसे रहे. गौरतलब है कि डीसी जब बड़गांव सड़क का निरीक्षण कर लौट रहे थे तो बाढ़ में फंस गए. गोंदा नाला पर अचानक पानी आ जाने की वजह से वह अपने काफिले के साथ फंस गए. गोंदा नाला घने जंगलों के बीच स्थित है. इस वजह से डीसी को जंगल के रास्ते से बाहर निकाला गया.
Hair_club

जंगल के रास्ते निकाले गए डीसी

उल्लेखनीय है कि डीसी स्थानीय जनप्रतिनिधियों के आग्रह पर दल-बल के साथ टंडवा समीक्षा के लिए गए थे. निरक्षण को लेकर डीसी टंडवा से जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बड़गांव चले गए. लेकिन वहां से निरीक्षण कर वापस लौटने के वक्त रास्ते में गोंदा नाले पर पानी आ गया. जिसकी वजह से डीसी की गाड़ी वहां से पार नहीं कर सही. वहां पर उन्होंने डेढ़ घंटे तक इंतजार किया लेकिन नाले में पानी नहीं कम हुआ. इसके बाद अधिकारियों ने नक्सल प्रभावित इलाका होने की वजह से आनन-फानन में बिना किसी सुरक्षा के डीसी की गाड़ी को जंगल के रास्ते से बाहर निकाला.

पुल के जल्द से जल्द निर्माण का दिया आदेश

जंगल के रास्ते निकाले जाने के बाद डीसी ने वहां मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द गोंदा नाले पर पुल का निर्माण किया जाए. वहीं डीसी को चतरा के जगह रांची जाना पड़ा. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस रास्ते से उन्हें निकाला गया था वह रास्ता रांची जिसे से टंडवा को जोड़ता है. ऐसे में डीसी चतरा नहीं जा सके और उन्हें विभागीय बैठक में शामिल होने के लिए रांची जाना पड़ा.

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

bablu_singh

Comments are closed.