न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : पोस्टमार्टम के बदले 2500 रुपये मांगने का आरोप, झामुमो नेता ने हंगामा किया, वज्रपात से हुई थी युवक की मौत

सिविल सर्जन डा राम रेखा प्रसाद वहां पहुंचे, और हंगामा कर रहे झामुमो नेता को आश्वासन दिया कि कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा.

107

Giridih : शुक्रवार को बारिश के दौरान हुए वज्रपात से युवक शिवनाथ किस्कू की मौत के दूसरे दिन शनिवार को सदर अस्पताल में  हंगामा हुआ.  हंगामे की वजह अस्पताल कर्मियों द्वारा शिवनाथ के शव के पोस्टमार्टम के बदले 2500 रुपये की मांग करना था.  मृतक शिवनाथ के परिजनों से राशि की मांग किये जाने की जानकारी मिलने के बाद झामुमो अध्यक्ष संजय सिंह अस्पताल पहुंचे और परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली.

परिजनों का आरोप था कि शव का पोस्टमार्टम जिन लोगों को करना था, वे  उनसे ढाई हजार रुपये मांग रहे हैं.  राशि देने में असमर्थता जताने पर पोस्टमार्टम करने वालों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें – मोदी सरकार ने शहीदों के बच्चों की बढ़ायी स्कॉलरशिप और रघुवर सरकार ने पुलवामा शहीदों को ठगा

  शिवनाथ किस्कू शुक्रवार को बकरी चराकर ग्रामीणों के साथ घर लौट रहा था

लेकिन झामुमो नेता के आने के बाद वे लोग पोस्टमार्टम हाउस से खिसक गये.  झामुमो नेता संजय सिंह अस्पताल पहुंचे और परिजनों से जानकारी लेने के बाद अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया.  इस  बात की जानकारी मिलने के बाद सिविल सर्जन डा राम रेखा प्रसाद वहां पहुंचे, और हंगामा कर रहे झामुमो नेता को आश्वासन दिया कि कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा. सिर्फ बोतल और प्लास्टिक के लिए पैसे लिये जाते हैं.

Related Posts

भाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ.

SMILE

इसके बाद माहौल शांत हुआ और पोस्टमार्टम की प्रकिया शुरू की गयी. जानकारी के अनुसार पीरटांड के खुखरा, केदुंआडीह गांव निवासी शिवनाथ किस्कू शुक्रवार की देर शाम बकरी चराकर गांव के कुछ ग्रामीणों के साथ घर लौट रहा था, इसी दौरान बारिश शुरू होने के साथ आसमान से बिजली का कड़कना शुरु हो गया.

इसी बीच  तो आसमान में  तेज आवाज के साथ बिजली कड़की, जिसकी चपेट में आने से शिवनाथ की मौत मौके पर ही हो गयी.  शिवनाथ की मौत की जानकारी  ग्रामीणों ने परिजनों को दी.  दूसरे दिन  शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.  जहां हंगामे के बाद   शव का पोस्टमार्टम किया गया.

इसे भी पढ़ें – NEWS WING IMPACT: DC रांची ने बनायी पूर्व DGP डीके पांडेय की पत्नी की जमीन जांचने के लिए कमेटी, मंत्री ने कहा-कोई भी हो कानून से ऊपर नहीं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: