न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छपराः रेलवे स्टेशन से 16 मानव खोपड़ियां और 34 नर कंकाल बरामद, एक गिरफ्तार

45

Chhapra: छपरा रेलवे स्टेशन से काफी संख्या में नरकंकाल मिले हैं, और इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपाधीक्षक (रेलवे) तनवीर अहमद ने मंगलवार को बताया कि पूर्वी चम्पारण जिले के निवासी संजय प्रसाद (29) से नरकंकाल बरामद किए गए, जिसे जीआरपी की टीम ने छपरा जंक्शन से गिरफ्तार किया.

34 नर कंकाल बरामद

अहमद ने बताया कि प्रसाद से 16 मानव खोपड़ी और 34 कंकाल बरामद किए गए. इसके अलावा उसके कब्जे से भूटान की मुद्रा, विभिन्न देशों के एटीएम कार्ड तथा एक विदेशी सिम बरामद किया गया. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्रसाद ने बताया कि उसने उत्तरप्रदेश के बलिया से इन कंकालों को खरीदा था और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी होते हुए भूटान जा रहा था. उन्होंने कहा कि प्रसाद संभवत: उस गिरोह का हिस्सा था जो हिमालयी देश में तांत्रिकों को नरकंकाल की आपूर्ति करते हैं. उसे जेल भेज दिया गया है और उसके सहयोगियों की तलाश के लिए जांच जारी है.

silk_park

ज्ञात हो कि कुछ महीने पहले पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के पूरबस्थली शहर में पुलिस ने एक घर से 18 नरकंकाल जब्त किए थे. और इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पूरबस्थली में नंदा कॉलोनी के एक घर से ये 18 कंकाल जब्त किए गये थे.

इसे भी पढ़ेंःपारा शिक्षकों को अन्य राज्यों की तर्ज पर मिले वेतनमान : मंत्री सरयू राय

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: