JharkhandRanchi

हटिया-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन के रूट में बदलाव, देखें अपडेट

Ranchi: इंटरलॉकिंग की वजह से कुछ ट्रेनों के समय सारणी में बदलाव किया गया है. वहीं, कुछ ट्रेन के ठहराव में भी परिवर्तन किया गया है. रांची रेलमंडल की ओर से इसकी जानकारी दी गयी है.

बताया गया है कि ट्रेन संख्या 05027 हटिया-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन के मार्ग में 14 मार्च से बदलाव किया गया है. जो 18 मार्च तक जारी रहेगा. इस दौरान यह ट्रेन बरौनी शाहपुर पटोरी और हाजीपुर होकर गोरखपुर जायेगी. जो पहले बरौनी समस्तीपुर मुजफ्फर हाजीपुर होकर गोरखपुर जाती थी. ऐेस में ये ट्रेन समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर नहीं जायेगी. ट्रेन के मार्ग में बदलाव सोनपूर मंडल में इंटरलॉकिंग निमार्ण के कारण हो रही है.

इसे भी पढ़ें:म्यांमार में तख्तापलट के बाद अब तक करीब 50 निर्दोष एवं शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों को मारा गया: संरा

ram janam hospital
Catalyst IAS

वहीं, ट्रेन संख्या 05028 गोरखपुर-हटिया स्पेशल ट्रेन में भी बदलाव किया गया है. यह बदलाव 15 से 19 मार्च रहेगा. हाजीपुर शाहपुर ट्रेन पटोरी बरौनी होकर हटिया आयेगी. जो पहले हाजीपुर मुजफ्फरपुर समस्तीपुर और बरौनी होकर हटिया आती थी. ऐसे में ये ट्रेन वापसी के वक्त मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर होकर नहीं आयेगी.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:पलामू: सड़क पार कर रहे बाइक सवारों को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक जख्मी

जम्मूतवी के समय में किया गया बदलाव:

रेलमंडल की ओर से बताया गया कि जम्मूतवी संबलपूर स्पेशल ट्रेन के समय में बदलाव किया गया है. ट्रेन संख्या 08310 जम्मूतवी संबलपूर स्पेशल ट्रेन के समय में सात मार्च को किया गया है. ट्रेन के समय में बदलाव झारसुगुड़ा स्टेशन पर किया जायेगा. झारसुगुड़ा स्टेशन पर ट्रेन 3:10 में पहुंचेगी. और प्रस्थान 15:15 में करेगी. वहीं संबलपुर में ट्रेन 4:15 में पहुंचेगी और प्रस्थान 4:20 में करेगी.

 

Related Articles

Back to top button