न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चंद्र प्रकाश चौधरी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

356

Ranchi: आजसू के टिकट पर गिरिडीह संसदीय सीट से सांसद चुने गये जल संसाधन मंत्री चंद्र प्रकाश चौधरी ने मंगलवार को अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री रघुवर दास को सौंपा है. इससे पहले चंद्र प्रकाश चौधऱी ने मंगलवार दोपहर को ही विधायक पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव को सौंपा. मंगलवार को मंत्रिपरिषद की बैठक होने के बाद उन्होंने तत्काल ही सीएम से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया. चंद्र प्रकाश चौधऱी के इस्तीफे के बाद आजसू विधायकों की संख्या केवल दो ही रह गयी है.

इसे भी पढ़ें – दर्द ए पारा शिक्षक: बेटे को प्रतियोगी परीक्षा नहीं दिला पा रहे अमर, मानदेय मिलता तो परीक्षाएं नहीं छूटतीं

आजसू से ही एक मंत्री बनाये जाने के कयास

चंद्र प्रकाश चौधरी के इस्तीफे के बाद जल संसाधन मंत्री का पद रिक्त हो गया है. कयास यह लगाया जा रहा है कि आजसू से ही किसी विधायक को मंत्री बनाया जायेगा. इसमें टुंडी विधायक राजकिशोर महतो और जुगसलाई विधायक रामचंद्र सहिस में से एक हो सकते हैं. अगले एक दो दिनों में इस बात पर मुहर लगाने की बात की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – कौन है वो बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता, जिसे बिना नंबर के स्कॉर्पियो से झारखंड में घूमने की छूट है

Related Posts

तकनीकी विकास के साथ कैंसर के इलाज में हो रहा परिवर्तन, मरीजों की तकलीफ कम हुई : डॉ शर्मिला

आंकोलॉजी पर दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन, कई राज्यों के डॉक्टर हुए शामिल.

SMILE

जगरनाथ महतो को हरा कर बने सांसद

लोकसभा चुनाव में एनडीए के घटक दल के रूप में आजसू ने एक सीट (गिरिडीह) से चुनाव लड़ा था. पार्टी की तरफ से चंद्रप्रकाश चौधरी यहां से उम्मीदवार बनाये गये थे. उनके खिलाफ महागठबंधन से जेएमएम उम्मीदवार जगरनाथ महतो खड़े थे. जेएमएम उम्मीदवार को भारी मतों से हरा कर चंद्रप्रकाश चौधरी सांसद बने हैं.

इसे भी पढ़ें – झारखंड डीएमएफ में 3700 करोड़ हुए जमा, लाभार्थियों की पहचान के बिना 1744 करोड़ खर्च

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: