न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

11 से 14 अप्रैल तक किया जायेगा चैंपियंस क्रिकेट लीग का आयोजन, 12 संस्थाएं होंगी शामिल

72

Ranchi : जेसीआई रांची की ओर से रांची चैंपियंस क्रिकेट लीग का आयोजन किया जायेगा. यह आयोजन 11 से 14 अप्रैल को जिमखाना क्लब में किया जायेगा. इसके प्रतीक चिह्न का विमोचन गुरुवार को जेसीआई कार्यालय में किया गया. इस दौरान लीग के बारे में जानकारी देते हुए जेसीआई के प्रवक्ता मयंक अग्रवाल ने बताया कि पिछले कई सालों से क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जेसीआई की ओर से आयोजित हर क्रिकेट लीग को प्रसिद्धि मिली है और हर साल इसमें भाग लेनेवालों और संस्थाओं की संख्या बढ़ती गयी है, जिससे संस्था को और बल मिलता है. उन्होंने का कि आयोजन को लगभग एक माह शेष है. ऐसे में आयोजन समिति की ओर से मुख्य अतिथि समेत अन्य अतिथियों के नामों पर चर्चा चल रही है. आनेवाले समय में जल्द ही उनके नाम भी घोषित किये जायेंगे.

इसे भी पढ़ें- साहेबगंजः आपस में भिड़े भाजपाई-जमकर हुई हाथापाई, देखें वीडियो

12 संस्थाएं लेंगी भाग

मयंक अग्रवाल ने बताया कि इस साल आयोजित होनेवाली क्रिकेट लीग में शामिल होने के लिए अब तक 12 संस्थाओं ने अपनी सहमति जतायी है. आनेवाले समय में संस्थाओं की संख्या और बढ़ सकती है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से देखा जा रहा है कि जेसीआई की ओर से आयोजित क्रिकेट लीग में लगातार रांची जिला की संस्थाओं की रुचि बढ़ रही है और अधिक से अधिक संस्थाएं इसमें भाग ले रही हैं.

इसे भी पढ़ें- डबल मर्डर मिस्ट्रीः चैनल के लोकेश चौधरी ने लिये थे अग्रवाल ब्रदर्स से पैसे, पैसा लेने निकले थे दोनों…

मैत्री बढ़ाना है उद्देश्य

क्रिकेट लीग के आयोजन का उद्देश्य उन्होंने संस्थाओं के बीच मैत्री बढ़ाना बताया. जेसीआई अध्यक्ष राकेश जैन ने कहा कि हर संस्था के अपने-अपने कार्य क्षेत्र होते हैं. ऐसे में जरूरी है कि संस्थाओं के बीच मेल-मिलाप का माहौल बने, जिसके लिए ऐसे आयोजन किये जाते हैं. मौके पर आनंद धानुका, अभिनव मंत्री, नारायण मुरारका, अनूप अग्रवाल, विशाल पोद्दार, मनीष रामसिसरिया, सौरभ साह, निखिल मोदी, अमित खोवाल, पंकज साबू, आलोक गोयल, प्रतीक जैन समेत अन्य उपस्थित थे.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें- अब नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के माध्यम से होगा झारखंड के इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिला

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like