JharkhandLead NewsRanchi

चैंबर चुनाव 10 और 11 सितंबर को, कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया निर्णय

Ranchi : फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉर्मस का चुनाव 10 और 11 सितंबर को होगा. इस संबध में निर्णय बुधवार को हुई कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया. इस दौरान निर्णय लिया गया कि चुनाव से पहले आमसभा का आयोजन 10 सितंबर को किया जायेगा. जो दोपहर दो बजे तक खत्म होगा. दो बजे के बाद से शाम सात बजे तक सदस्य इस दिन मतदान कर सकते हैं. वहीं, 11 सितंबर को सुबह नौ बजे से शाम सात बजे तक मतदान का समय तय किया गया है. हालांकि चुनाव कमेटी इस पर विचार कर सकती है. चैंबर अध्यक्ष धीरज तनेजा ने बताया कि चैंबर चुनाव कमेटी में चेयरमैन पूर्व चैंबर अध्यक्ष ललित केडिया और को चेयरमैन पवन शर्मा को बनाया गया है. चुनाव चैंबर भवन में ही आयोजित किया जायेगा. इसके साथ ही सदस्यों ने बैलेंस शीट को सर्वसम्मति से पास किया. इस दौरान श्री तनेजा ने अपने कार्यकाल में सदस्यों के सहयोग के लिए सबको धन्यवाद दिया.

इसे भी पढ़ें – पूजा सिंघल सहित तीन की न्यायिक हिरासत की अवधि 31 अगस्त तक बढ़ी

जानकारी हो कि वर्तमान चैंबर कार्यकारिणी सदस्यों के बीच चैंबर चुनाव जल्द कराने का मत रहा. ऐसे में चुनाव की तारीख घोषित की गयी.

Sanjeevani

पिछले कुछ सालों से चैंबर चुनाव 25 सितंबर तक संपन्न करा लिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण साल 2020 में चैंबर अध्यक्ष का चुनाव निर्विरोध किया गया. इस साल चुनाव दिसंबर में किया गया. इसके लिए मतदान की व्यवस्था नहीं की गयी थी. पूर्व चैंबर अध्यक्षों और सदस्यों ने आपसी सहमति से प्रवीण जैन छाबड़ा को अध्यक्ष मनोनीत किया था. वहीं साल 2021 में सितंबर में चैंबर चुनाव संपन्न हुआ.

इसे भी पढ़ें – 19-20 अगस्त को कृष्ण जन्मोत्सव, सांसद संजय सेठ ने प्रचार वाहन को किया रवाना

Related Articles

Back to top button