BusinessJharkhandRanchi

चेंबर चुनाव का नामांकन 6 से 8 दिसंबर तक, नाम वापसी 10 तक

  • 19 दिसंबर को आयोजित आमसभा में 75 लोग होंगे शामिल
  • अन्य सदस्य ऑनलाइन माध्यम से होंगे शामिल

Ranchi: फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का वार्षिक चुनाव 20 दिसंबर को होना है. उम्मीदवारों के लिए नोमिनेशन की तारीख दाखिल 6 से 8 दिसंबर तय की गयी है. इच्छुक सदस्य अपना नामांकन फॉर्म चेंबर भवन में 6 से 8 दिसंबर तक जमा करा सकते हैं.

नोमिनेशन के लिए 3000 रु (जीएसटी अतिरिक्त) शुल्क निर्धारित है. समस्त प्राप्त नामांकनों की स्क्रूटनी 8 दिसंबर को की जायेगी. नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 10 दिसंबर 2020 निर्धारित है.

इसे भी पढ़ें : रांची रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलेगी 24 घंटे एंबुलेंस सेवा

आमसभा मे 75 लोग हो सकेंगे शामिल

चुनाव पदाधिकारी विष्णु बुधिया और पवन शर्मा ने संयुक्त रूप से देते हुए कहा कि चेंबर की वार्षिक आमसभा 19 दिसंबर को चेंबर भवन में भौतिक रूप से एवं वर्चुअल दोनों ही माध्यम से आयोजित की गयी है.

चेंबर भवन में आयोजित आमसभा में केवल 75 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति है. बाकी सदस्य लिंक से जुडकर वर्चुअल माध्यम से आमसभा में शामिल हो सकते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि कस्टोडियन कमिटी द्वारा गठित तीन सदस्यीय पूर्व अध्यक्षों की कमिटी के मंतव्य प्राप्ति के उपरांत आगामी दो-तीन दिनों में मतदान की प्रक्रिया पर अंतिम निर्णय लिया जायेगा.

बता दें कि चेंबर मे कुल सदस्यता संख्या 3444 है, जिनमें आजीवन सदस्य 3134, साधारण सदस्य 215, सम्बद्ध संस्थाएं/जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स 81, पेट्रोन सदस्य 2 एवं कॉरपोरेट सदस्य 12 सम्मिलित हैं.

इसे भी पढ़ें : सरना कोड की मांग को लेकर 6 दिसंबर को चक्का जाम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: