Bihar

कुशवाहा की सुशील मोदी को चुनौतीः लोकसभा चुनाव लड़कर दिखाएं

Patna:  राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी का एक अदना सा कार्यकर्ता भी उन्हें हराने में सक्षम है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने उन्हें हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर से चुनाव लडने की चुनौती दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर ये बातें कहीं.

‘चुनाव लड़ने से कतराते हैं सुशील मोदी’

कुशवाहा ने कहा कि राय की टिप्पणियों पर क्या कहना है, उनकी पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी चुनाव लड़ने से कतराते रहे हैं और मनोनयन के जरिए बिहार विधान परिषद सदस्य बने रहे हैं.  उन्होंने कहा, ‘मैं सुशील को चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. यहां तक कि रालोसपा का एक अदना सा कार्यकर्ता भी उन्हें हराने में सक्षम है.’

advt

ज्ञात हो कि हाल में राजग छोड़ महागठबंधन में शामिल हुए कुशवाहा ने पहले सुशील कुमार मोदी पर अपनी पार्टी के दो विधायकों ललन पासवान और सुधांशु शेखर को तोड़ लेने का आरोप लगाया था. कुशवाहा के फैसले से अपने को दूर करते हुए पासवान और शेखर ने चुनाव आयोग से एक अलग समूह के रूप में मान्यता दिए जाने का आग्रह किया था.

अल्पसंख्यक एनडीए को नहीं देंगे वोट

राजग और महागठबंधन से बिहार में अल्पसंख्यक समुदाय के कम से कम 10 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारे जाने के कई मुस्लिम संगठनों के आग्रह के बारे में पूछे जाने पर कुशवाहा ने कहा कि भले ही भाजपा के नेतृत्व वाला राजग इसपर सहमति भी जता देता है तो भी अल्पसंख्यक समुदाय राजग को वोट नहीं देगा. उन्होंने कहा कि नयी दिल्ली का मार्ग बिहार से होकर गुजरेगा और महागठबंधन केंद्र में दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button