न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कुशवाहा की सुशील मोदी को चुनौतीः लोकसभा चुनाव लड़कर दिखाएं

988

Patna:  राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी का एक अदना सा कार्यकर्ता भी उन्हें हराने में सक्षम है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने उन्हें हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर से चुनाव लडने की चुनौती दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर ये बातें कहीं.

‘चुनाव लड़ने से कतराते हैं सुशील मोदी’

कुशवाहा ने कहा कि राय की टिप्पणियों पर क्या कहना है, उनकी पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी चुनाव लड़ने से कतराते रहे हैं और मनोनयन के जरिए बिहार विधान परिषद सदस्य बने रहे हैं.  उन्होंने कहा, ‘मैं सुशील को चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. यहां तक कि रालोसपा का एक अदना सा कार्यकर्ता भी उन्हें हराने में सक्षम है.’

ज्ञात हो कि हाल में राजग छोड़ महागठबंधन में शामिल हुए कुशवाहा ने पहले सुशील कुमार मोदी पर अपनी पार्टी के दो विधायकों ललन पासवान और सुधांशु शेखर को तोड़ लेने का आरोप लगाया था. कुशवाहा के फैसले से अपने को दूर करते हुए पासवान और शेखर ने चुनाव आयोग से एक अलग समूह के रूप में मान्यता दिए जाने का आग्रह किया था.

अल्पसंख्यक एनडीए को नहीं देंगे वोट

राजग और महागठबंधन से बिहार में अल्पसंख्यक समुदाय के कम से कम 10 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारे जाने के कई मुस्लिम संगठनों के आग्रह के बारे में पूछे जाने पर कुशवाहा ने कहा कि भले ही भाजपा के नेतृत्व वाला राजग इसपर सहमति भी जता देता है तो भी अल्पसंख्यक समुदाय राजग को वोट नहीं देगा. उन्होंने कहा कि नयी दिल्ली का मार्ग बिहार से होकर गुजरेगा और महागठबंधन केंद्र में दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: