Jamshedpur

चकुलिया : तालाब में डूबने से बच्चे की मौत, विधायक ने की आर्थक मदद

Chakulia : चाकुलिया प्रखंड के सरडीहा पंचायत के पानीबांका निवासी सुशांत नायक के साढ़े चार वर्षीय पुत्र राजीव नायक की शुक्रवार को तालाब में डूब जाने से मृत्यु हो गयी थी. इसकी सूचना पाकर शनिवार को विधायक समीर कुमार महंती पहुंचे थे और शोकाकुल परिवार से मुलाकात की. विधायक ने परिवार वालों का ढाढस बंधाया. साथ ही विधायक ने सांत्वना देते हुए हर सुख-दुख में पूरे परिवार के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया. विधायक ने सुशांत नायक को आर्थिक मदद भी की.

तालाब के पास खेल रहा था बच्चा

घटना के दिन राजीव नायक सुबह के समय घर के पास ही तालाब के पास खेल रहा था. खेलने के क्रम में वह तालाब में गिर गया था. जब वह कुछ देर तक घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की थी. इस क्रम में एक दूसरे बच्चे ने बताया कि राजीव तालाब में गिर गया है. इसकी सूचना मिलते ही परिजन तत्काल उसे तालाब में उतर कर खोजबीन करने लगे. 2 घंटे बाद बच्चे को बाहर निकाला जा सका. इसके बाद परिजन चकुलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गये थे. यहां पर डॉ सुषमा नाग ने जांच के क्रम में उसे मृत घोषित कर दिया था.

मौके पर ये थे मौजूद

मौके पर विधायक के साथ गौतम दास, बापी बंद, लोकेश दास, मदन राउत, पंकज भोल, पीकू दास, दिलीप महाकुड़, चंडी चरण राणा, बासुदेव महाकुड़, अरुण राणा, मिथुन कर आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- शहर समेत जिले भर में लूट की घटनाओं में बढ़ोतरी, हत्या का ग्राफ गिरा

Related Articles

Back to top button