ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Chakulia Accident: मंज‍िल से पहले खींच ले गई मौत, चाकुलिया में रसोईया को वाहन ने कुचला, मौत

Ghatshila : पूर्वी स‍िंहभूम के घाटश‍िला अनुमंडल इलाके के चाकुलिया नगर पंचायत के नया बाजार स्थित आनंद मार्ग स्कूल से नागानल मंदिर जानेवाली सड़क पर नागानल कॉलोनी निवासी शिबू नाथ (34 वर्ष) को रव‍िवार देर रात एक वाहन ने कुचल दिया. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. भोर में जब शव को परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी वरुण यादव, एएसआई अभय सिंह एवं पीतांबर मंडल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस बाजार क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से वाहन का सुराग तलाश रही है.
घटना की सूचना पाकर विधायक समीर मोहंती भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया. साथ ही मृतक के परिजनों को आर्थिक सहयोग दिया. विधायक ने मृतक के परिजनों को जल्‍द ही सरकारी मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. सूत्रों के मुताबिक शिबू नाथ रसोईया का काम करता था. भोजन बनाने के लिए वह कान्हाईश्वर पहाड़ के पास रविवार को आयोजित बड़ाघाट मेला में अपने कई साथियों के साथ गया था. रात करीब नौ बजे वह अपने साथियों के साथ लौटा. उसके सभी साथी घर चले गए लेकिन वह घर नहीं पहुंचा. भोर में उसकी लाश सड़क पर क्षत-विक्षत हालत में देखी गई. आशंका है कि घर लौटने के दौरान रात में किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया. वहीं मृतक की पत्नी शिवानी रानी दास का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की तीन बेटियां और पांच माह का एक बेटा है. उसकी मौत से उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

ये भी पढ़ें- Jadugora Firing Case : प्रेम‍िका संग लौट रहे युवक से लूट और गोली मारने की घटना में प्रेम त्रिकोण का अंदेशा, घायल के बयान पर तीन अज्ञात पर FIR

Related Articles

Back to top button