ChaibasaJharkhand

चक्रधरपुर : चूल्हे पर चढ़ी थी हांडी और गायब था परिवार, जानें क्या भयानक घटा उनके साथ

Chakradharpur :  आपसी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर कोयल कारो नदी घाट पर दफनाये गये शवों को बरामद कर लिया गया है. इस कांड के आरोपी की निशानदेही पर  बुधवार को बंदगांव पुलिस ने तीनों शवों को बरामद किया. देर शाम शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया. मारे गये लोगों के नाम पोडेंगेर गांव के सालेम डांगा (48), उसकी पत्नी बेलानी डांगा (40) और छोटी पुत्री राहिल डांगा (13) हैं. बताया जाता है कि गांव के ही नौ लोगों ने आपसी विवाद में तीनों की चाकू से गला रेत कर हत्या की है.

बताया गया कि गत रविवार से ही तीनों गायब थे. घर में चूल्हे पर भात बनाने की हांडी चढ़ी हुई थी. परिवार के लापता होने की सूचना पर बंदगांव पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू की. शक के आधार पर पुलिस ने गांव के ही मार्क्स डांगा को हिरासत में लिया. पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल करते हुए उस जगह की जानकारी दी, जहां शवों को दफनाया गया था. बंदगांव पुलिस कोयल कारो नदी घाट से तीनों की लाश बरामद कर ली. मार्क्स ने बताया कि इस हत्याकांड में गांव के नौ लोग शामिल हैं. आपसी विवाद में।कारण तीनों की हत्या की गयी है. इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पांच लोग अभी भी फरार हैं.

मौसी के घर थीं दो बेटियां, इसलिए बच गयीं

इधर, मृतक परिवार के रिश्तेदार अगस्तीन होरो ने बताया कि सालेम डांगा की तीन बेटियां हैं. बड़ी बेटी बसंती डांगा (18) और मंझलीसुसाना डांगा (15) मौसी घर गयी थीं. इस चलते उनकी जान बच गई. उन्होंने कहा कि मृतक सालेम डांगा का परिवार रविवार से गायब था. किस कारण हत्या हुई है, यह अभी तक पता नहीं चला है.

Sanjeevani

आपसी विवाद में हुई है हत्या : पुलिस

चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खालखो ने बताया कि पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या आपसी विवाद में हुई है. तीनों के शव नदी किनारे दफना दिये गये थे. गांव के कुछ लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया है. उनसे पूछताछ चल रही है. हत्याकांड का खुलासा जकड़ कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें – प्रेमिका ने किसी और से की सगाई तो प्रेमी ने 18 बार चाकू से गोदा, प्रेमी हिरासत में

 

Related Articles

Back to top button