ChaibasaCrime NewsJharkhand

चक्रधरपुर  :  पैदल पिता-पुत्री को धक्का मारने के बाद खुद भी गिरा स्कूटी सवार, हालत नाजुक 

Chakradharpur : चक्रधरपुर-चाईबासा मुख्य मार्ग (एनएच-75 ई ) पर खूंटपानी प्रखंड अंतर्गत लोहरदा गांव के समीप एक स्कूटी सवार युवक पैदल जा रहे पिता-पुत्री को धक्का मारने के बाद खुद भी गिर गया. इससे तीनों घायल हो गये. घटना के बाद किसी राहगीर ने 108 नंबर पर फोन एंबुलेंस बुलायी. एंबुलेंस ने तीनों घायलों को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. स्कूटी सवार युवक की स्थिति नाजुक रहने पर डॉक्टरों ने उसे चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खूंटपानी प्रखंड के हरगुटु निवासी बागुन जामुदा अपनी पुत्री बमाई सुंडी और  आठ वर्षीय पुत्र के साथ पैदल ही घर जा रहे थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे खूंटपानी प्रखंड के पासहातु निवासी सिबरम हेंब्रम ने स्कूटी सवार से पैदल चल रहे पिता-पुत्री को धक्का मार दिया. इससे तीनों घायल हो गये. इस घटना में बागुन जामुदा को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी है, जबकि उसकी बेटी को पैर और हाथ में चोट आयी है.  स्कूटी सवार सिबरम हेंब्रम के सिर और अन्य जगह चोट लगी है. समाचार लिखे जाने तक उसे होश नहीं आया था. उसकी स्थिति नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उसे चाईबासा रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें – Tata Steel Bonus News Update: टाटा स्टील के ब्रांड क्रोमा के उदघाटन के साथ ही बोनस का बाजार सज कर तैयार, 25 अगस्त के पहले हो जाएगा कंपनी में बोनस समझौता, 350 करोड़ तक बोनस होने का अनुमान

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button