ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Chakradharpur Ration Scam: राशन कालाबाजारी करने के मामले में कराईकेला थाना में FIR, टेंपो का कोई जिक्र नहीं

Chakradharpur: गरीबों के राशन की कालाबाजारी करने के मामले में बंदगांव प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कराईकेला थाना में मामला दर्ज कराया है. हालांकि, दर्ज मामले में टेंपो का कोई जिक्र नहीं है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात्रि भलिया डीह गांव से 11 बोरा राशन का गेहूं एक टेंपो से कालाबाजारी करने के ल‍िए ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में केरा गांव में ग्रामीणों ने टेंपो सहित गेहूं को पकड़ लिया. बाद में ग्रामीणों ने टेंपो चालक से पूछताछ की तो उसने सही – सही जवाब नहीं दिया. ग्रामीणों ने इस बात की शिकायत चक्रधरपुर एसडीओ ललन कुमार से कर दी.

जिसके बाद बंदगांव प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी अरुण कुमार सिंह को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. बाद में टेंपो चालक ने राशन सड़क पर फेंक कर फरार हो गया था. शुक्रवार को आपूर्ति पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने मामले के जांच के उपरांत अज्ञात लोगों के खिलाफ कराईकेला थाना में मामला दर्ज कराया है. लेकिन घटना के 48 घंटा बाद भी टेंपो चालक का अता-पता नहीं है. अब देखना होगा कि टेंपो माल‍िक पर कार्रवाई होती है या नहीं.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : सावधान, बगैर जाने-समझे नहीं उतरे खरकाई नदी में, थोड़ी भी लापरवाही ले लेती है जान, स्वर्णरेखा भी कम खतनाक नहीं

Related Articles

Back to top button