न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चक्रधरपुरः झंझरा जंगल में CRPF और नक्सलियों में मुठभेड़, कोबरा बटालियन का एक जवान जख्मी

137

Chaibasa: जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के झंझरा जंगल सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक, चितपिल गांव में सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन द्वारा सुबह 6 बजे सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इसी दौरान नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. जिसमें कोबरा बटालियन के एक जवान पी राजू घायल हो गए हैं. घायल जवान को बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रांची भेजा गया है.

जवान को देख नक्सलियों ने की फायरिंग

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चितपिल गांव में सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों को देखकर नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. दोनों ओर से हो रही इस गोलाबारी में कोबरा बटालियन के एक जवान गोली लगी है. घायल जवान पी राजू को बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रांची भेजा गया है.

वहीं माओवादियों के भी घायल होने की सूचना है. घटनास्थल पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां और खूंटी जिला की सीमा पर है. मिली जानकारी के शनिवार की सुबह से ही माओवादियों और सीआरपीएफ जवानों के बीच मुठभेड़ हो रही है. इस दौरान दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोलियां चलीं. खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी होने की खबर है. वही आसपास के जिले के पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है.

जानिए आखिर क्यों राज्य के 110 प्रखंड हुए बैकवर्ड घोषित

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: